बेटे के साथ वॉक पर निकली सोनम कपूर, स्नीकर्स पर फिदा हुए फैंस..

सोनम कपूर ( Sonam Kapoor ) ने इंस्टाग्राम पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है जिसमें वो पति आनंद अहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन के नोटिंग हिल्स पर वॉक करते नजर आ रहे हैं । बता दें इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में है और फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं ।

बॉलीवुड की फैशन डीवा सोनम कपूर  (Sonam Kapoor) इन दिनों अपने परिवार के साथ लंदन में है और फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं। अदाकारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने बेटे और पति संग कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमे वह लंदन की सड़कों पर सैर करती नजर आ रही हैं।

बेटे के साथ वॉक पर निकली सोनम कपूर

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ पिक्चर्स शेयर की है, जिसमें वो पति आनंद अहूजा और बेटे वायु के साथ लंदन के नोटिंग हिल्स पर वॉक करते नजर आ रहे हैं। फोटोज मेंओवरसाइज शर्ट और स्नीकर्स के साथ ट्रैक पैंट में नजर आ रही है। तो वहीं आनंद टी-शर्ट और ट्रैक सूट में नजर आ रहे हैं। सोनम ने बेटे वायु को गोद में लिया हुआ है। वायु को-ऑर्ड सेट पहने नजर आ रहे हैं। सोनम और वायु ने मैचिंग स्नीकर्स पहने हुए हैं।

स्नीकर्स पर फिदा हुए फैंस

मासी रिया कपूर ने भी सोनम की फैमिली की एक पिक्चर शेयर की है। जिस पर फैंस प्यार लुटा रहे हैं. इस पिक्चर पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘यहां बेबी बॉय के स्नीकर्स को लाइक करने के लिए सेप्रेट बटन होना चाहिए। वहीं एक अन्य ने लिखा, ‘लव इट।  2018 में आनंद आहूजा के साथ शादी रचाई थी। अगस्त 2022 में एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया।

सोनम कपूर की आने वाली फिल्म

सोनम कपूर के  वर्कफ्रंट की बात करे तो एक्ट्रेस लंबे ब्रेक के बाद जल्द में नजर आएगी। फिल्म के डायरेक्टर शोम मखीजा हैं। फिल्म में सोनम के अलावा लूसी आर्देन और शुभम सराफ भी नजर आएंगे। फिल्म 7 जुलाई को जिओ सिनेमा पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सोनम पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आएगी, जो देख नहीं सकती। फिल्म ब्लाइंड 2011 में आई कोरियन फिल्म ब्लाइंड पर बेस्ड है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.