बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई में खुदका आलीशान घर खरीदा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज ने मुंबई के पॉश इलाके में अपना नया आलीशान घर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका यह घर बांद्रा वेस्ट में स्थित है जहां आलिया भट्ट, करीना कपूर जैसे कई बॉलीवुड सेलेब्स रहते हैं। अभिनेत्री इस घर में शिफ्ट हो गई हैं या नहीं? अभी तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई। क्योंकि अभी तक जैकलीन फर्नांडीज ने अपने इस नए घर के बारे में आधिकारिक तौर पर कोई सूचना जारी नहीं की है। 

इन सेलेब्स की बनेंगी पड़ोसी 
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, जैकलीन का यह घर रणबीर कपूर- आलिया भट्ट और करीना कपूर- सैफ अली खान के घर के पास है। उनके घर से कुछ ही दूरी पर सलमान खान और शाहरुख खान का भी अपार्टमेंट है। बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह भी जल्द ही इस इलाके में स्थित अपने अपार्टमेंट में शिफ्ट होने वाले हैं।

12 करोड़ रुपये में खरीदा है यह आलीशान अपार्टमेंट
रियल एस्टेट साइट के मुताबिक, जैकलीन ने अपना नया अपार्टमेंट पाली हिल स्थित नवरोज बिल्डिंग में लिया है। इस बिल्डिंग में सभी घर 1119 स्क्वायर फुट 2557 स्क्वायर फुट कारपेट एरिया में बने हुए हैं। सभी अपार्टमेंट 3 BHK और 4 BHK हैं। इनकी कीमत 12 करोड़ रुपये से शुरू होती है। घर के अलावा इस बिल्डिंग में कई अन्य सुविधाएं भी हैं जैसे- क्लब हाउस, स्वीमिंग पूल और जिम आदि।

जैकलीन के नाम पर है एक और प्रॉपर्टी
बता दें, इससे पहले साल 2021 में जैकलीन फर्नांडीज ने प्रियंका चोपड़ा का जूहु स्थित घर खरीदा था। जैकलीन ने प्रियंका के इस घर के लिए 7 करोड़ रुपये की कीमत चुकाई थी। इस घर का नाम कर्मयोग है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.