मुंबई में एक वकील द्वारा अपने मुवक्किल के घर में घुसकर उसके साथ किया दुष्कर्म..

मुंबई में एक वकील द्वारा अपने मुवक्किल के घर में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। वह मध द्वीप स्थित मुवक्किल के घर शादी का प्रस्ताव लेकर गया था। पीड़िता बालीवुड की एक जूनियर कलाकार है। वह अब तक कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी है। उसने मालवानी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

प्रापर्टी के एक मुकदमे के सिलसिले में आरोपित वकील बीजे शेख से उसकी मुलकात इस साल जनवरी में बोरोवली कोर्ट में हुई थी। साल 2012 में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक संपत्ति विवाद का मामला दर्ज किया गया था। तब से बोरीवली कोर्ट में इसकी सुनवाई चल रही है। पीड़िता अविवाहित है। पिता और भाई को खोने के बाद वह मध क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर रहकर फिल्मों में जूनियर कलाकार के रूप में काम करने लगी।

कोरोना महामारी के दौरान उसने अपनी आय का स्त्रोत खो दिया। उसके पास वकील को भुगतान करने के लिए पैसे नहीं थे। ऐसे में वह किसी ऐसे वकील की तलाश कर रही थी जो कम फीस लेकर उसका केस लड़े। इसी बीच, शेख ने उससे संपर्क किया और मुकदमा लड़ने के लिए तैयार हो गया। मामले की सुनवाई के दौरान कोर्ट में दोनों की कई बार मुलाकात हुई। इसके बाद शेख ने शादी करने की इच्छा व्यक्त की, जिसे उसने स्वीकार कर लिया।

शेख ने उसे बताया कि सगाई के लिए पांच मार्च को अपने माता-पिता के साथ वह उसके घर आएगा, लेकिन आरोपित उसके पास अकेले पहुंचा। पीड़िता के अनुसार, शेख ने बताया कि उसकी मां अचानक बीमार हो गई है। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी बात पर भरोसा करते हुए हमने एक साथ भोजन किया। स्वजन के घर से जाने के बाद आरोपित ने मेरे साथ जबरदस्ती की।

मामला दर्ज होने के डर से उसने फोन कर 15 मार्च को बांद्रा कोर्ट में शादी करने का आश्वासन दिया। लेकिन, उसने 23 मार्च तक कोई जवाब नहीं दिया। इस मामले में आरोपित शेख ने कहा है कि दिंडोशी सत्र अदालत ने उसे गिरफ्तारी से अंतरिम राहत दे दी है। उसने अपने ऊपर लगे आरोपों से इन्कार करते हुए कहा कि एक सोची-समझी साजिश के तहत उसे फंसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.