योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय काशी यात्रा पर आएंगे व प्रधानमंत्री के आगमन की तैयारियों की करेंगे समीक्षा..

प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर 3.30 बजे लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डा बाबतपुर पर आएंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंच अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के बाद प्रधानमंत्री के संभावित कार्यक्रम जनसभा आदि को अंतिम रूप दिया जाएगा।

 मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय काशी यात्रा पर शुक्रवार को आएंगे व प्रधानमंत्री के प्रस्तावित 24 मार्च के आगमन की तैयारियों की समीक्षा करेंगे। प्रोटोकाल के मुताबिक मुख्यमंत्री दोपहर 3.30 बजे लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डा बाबतपुर पर आएंगे। इसके बाद सड़क मार्ग से सर्किट हाउस पहुंच अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे।

पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रस्तावित 24 मार्च के दौरे की तैयारियों की समीक्षा के साथ ही लोकार्पित होने वाली चुनिंदा कुछ परियोजनाओं की जमीनी हकीकत भी देखेंगे। बाबा विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन के बाद देर रात होटल ताज गैंगेज में शंघाई सहयोग संगठन (एससीओ) के पर्यटन मंत्रियों के साथ डिनर कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।

मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद सुबह लगभग साढ़े नौ बजे बाबतपुर एयरपोर्ट से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगे। बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के आगमन के बाद प्रधानमंत्री के संभावित कार्यक्रम, जनसभा आदि को अंतिम रूप दिया जाएगा। इसके साथ ही पीएम के हाथों लगभग 1800 करोड़ रुपये से लोकार्पित व शिलान्यास होने वाली परियोजनाओं पर भी मुहर लगेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.