लुटेरों ने थोड़े से सोने के लिए काटे महिला के नाक और कान,महिला की हुई मौत; पढ़िये पूरी ख़बर

लुटेरों ने थोड़े से सोने के आभूषण के लिए महिला को इस तरह मौत के घाट उतारा कि देखने वाले भी कांप गए। महिला की नाक लौंग के लिए काट ली गई, वहीं कुंडल के लिए कानों को भी नहीं छोड़ा।

मथुरा के हाईवे थाना क्षेत्र गणेशरा रोड स्थित श्रीनाथ अपार्टमेंट के फ्लैट में रविवार को महिला की गला रेतकर हत्या करने के बाद बदमाश लाखों रुपये के जेवरात और नकदी लूट ले गए। हत्यारे सोने की लौंग की खातिर महिला की नाक का आगे का हिस्सा और कुंडलों की खातिर कान काटकर ले गए। मृतका की देवर की बेटी ने खून से लथपथ शव देख पुलिस को सूचना दी। वारदात के समय फ्लैट में ससुर भी मौजूद था, मगर वह पैरालाइज होने के साथ ही कानों से दिव्यांग हैं।

यहां की है घटना
मणि जैन (58) पत्नी पंकज जैन निवासी तीन बीएचके फ्लैट संख्या 26, श्रीनाथ अपार्टमेंट, हाईवे में बेटे शिवम, पति पंकज और ससुर संतोष चंद जैन के साथ रहती थीं। पति पंकज जैन की डोरी बाजार प्लास्टिक गुड्स की दुकान है। रविवार को पंकज और उनका बेटा शिवम दुकान पर थे। करीब साढ़े पांच बजे पंकज ने पत्नी को फोन किया। फोन न उठने पर उसी अपार्टमेंट में फ्लैट संख्या 22 में रहने वाले अपने भाई सुनील जैन के घर फोन किया।

खून में लथपथ शव देखा
सुनील की बेटी श्वेता फ्लैट पर पहुंची तो चाची मणि जैन का खून में लथपथ शव देख चीख उठी। शोर शराबे पर अन्य फ्लैट्स के लोग जुटे। पुलिस को सूचना दी गई। मृतका के देवन सुनील जैन ने बताया कि भाभी की गला रेतकर और कलाई काटकर हत्या की गई। बदमाश लौंग की खातिर नाक और कुंडलों की खातिर कान भी काटकर ले गए। घर से नकदी और जेवरात भी गायब हैं। सनसनीखेज वारदात से अपार्टमेंट के बाशिंदे भयभीत हैं। पुलिस ने देर रात को शव देर रात को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

दर्ज किया गया मुकदमा
एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि वारदात के संदर्भ में पुलिस विभिन्न पहलुओं पर काम कर रही है। परिजनों की ओर से तहरीर प्राप्त होने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। अपार्टमेंट के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही वारदात का राजफाश कर हत्यारों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.