शादी के बाद पहली बार साथ दिखे अथिया-राहुल..

बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल ने 23 जनवरी को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में खंडाला स्थित फार्म हाउस पर शादी रचाई। शादी के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर लगातार अपनी तस्वीरें शेयर कर रहा है। इसी बीच अब सोमवार शाम ये कपल एक साथ स्पॉट हुआ। सोमवार शाम पहली बार अथिया शेट्टी और केएल राहुल शादी के बाद पब्लिक प्लेस में एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। इस कपल को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्पॉट किया गया। अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने पैपराजी को निराश नहीं किया और साथ में पोज दिए। अथिया और केएल राहुल ब्रांदा के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए पहुंचे थे।

कूल लुक में दिखा ये कपल

शादी के बाद अथिया साड़ी-चूड़ा छोड़ कूल लुक में नजर आई। प्रिंटेड ब्लू शर्ट और डेनिम जींस, जिस पर उन्होंने प्रिटेंट शर्ट कैरी की हुई थी। तो वहीं, केएल राहुल ने जींस और व्हाइट टी-शर्ट में हमेशा की तरह हैंडसम दिखे। इस दौरान केएल राहुल एक प्रोटेक्टिव पति के अंदाज में नजर आए। लोगों की भीड़ से पत्नी को बचाते दिखें।

अथिया शेट्टी के हाथ में दिखी शादी की मेहंदी

इस दौरान एक्ट्रेस के हाथों में शादी की मेहंदी भी नजर आई। 22 जनवरी को अथिया ने अपने हाथों पर केएल राहुल के नाम की मेहंदी लगवाई थी। तो वहीं राहुल ने भी अपने हाथ पर मेहंदी से A और S लिखवाया था। खबरों कि माने तो जल्द ये कपल बांद्रा के फ्लैट में शिफ्ट होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.