शादी के बाद रकुल ने जैकी के साथ अपने रिश्ते पर की बात

बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी बी-टाउन के पावर कपल में से एक हैं। फैंस को इनकी जोड़ी बेहद पसंद है। हाल ही में जैकी और रकुल ने शादी रचाई है। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं। ये कपल फिलहाल शादी के शुरुआती दिनों का आनंद ले रहा है। इसी बीच अभिनेत्री रकुल प्रीत अपने पति जैकी के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बात करती नजर आई हैं।

रकुल प्रीत सिंह से हाल ही में एक बातचीत के दौरान सवाल किया गया कि शादीशुदा का टैग मिलने के बाद क्या उन दोनों के बीच कुछ बदलाव आया है। इसका जवाब देते हुए रकुल ने कहा कि वे बेहद खुश हैं। अभिनेत्री ने कहा, ‘जब तीन साल पहले हम पहली बार डेट कर रहे थे। तभी हमारी इस बारे में बातचीत हुई थी। मैं खुश हूं, आप खुश हैं। हम दोनों में से कोई भी किसी चीज को भरने की कोशिश नहीं कर रहा है।’

अभिनेत्री ने कहा, ‘हम एक व्यक्ति के रूप में संपूर्ण हैं। साथ मिलकर हम अधिक खुश हैं। मुझे उन्हें दिन में 15 बार कॉल करने की जरूरत नहीं है कि मैं बोर हो रही हूं। आप कैसे हैं। मुझे यह पता लगाना होगा कि मुझे अपनी लाइफ में क्या करना है, उनके लिए भी यही बात है। हम दोनों जब भी साथ होते हैं, तो काम छोड़ देते हैं।’

जैकी भगनानी और अपने रिश्ते पर बात करते हुए रकुल प्रीत सिंह ने कहा, ‘ऐसा कुछ भी नहीं है जिसे हम एक-दूसरे के साथ साझा नहीं कर सकते।’ रकुल प्रीत और जैकी ने 21 फरवरी 2024 को गोवा में बड़े ही धूमधाम से शादी रचाई। रकुल और जैकी दोनों गोवा में शादी रचाने के तुरंत बाद अपने-अपने काम पर लौटते देखे गए।

रकुल प्रीत सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही कमल हासन के साथ फिल्म ‘इंडियन 2’ में नजर आएंगी। फिल्म में बॉबी सिम्हा और प्रिया भवानी शंकर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर, जैकी अपने अगले प्रोडक्शन ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें अक्षय, टाइगर, सोनाक्षी सिन्हा और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारे मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.