शाहरुख खान को किस तरह मिली थी ‘डंकी’, पढ़े पूरी ख़बर

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। शाहरुख और ‘डंकी’ के निर्माता राजकुमार हिरानी ने एक साल पहले फिल्म की अनाउंसमेंट वीडियो जारी की थी। इस वीडियो में किंग खान निर्माता से पूछते हैं कि क्या उनके पास उनके लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट है। अब एक साल बाद जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं। इस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। एक्स (पूर्व में ट्विटर) ‘आस्क एसआरके’ के दौरान एक फैन ने पूछा कि उन्होंने फिल्म निर्माता से ‘डंकी’ के लिए संपर्क किया है या मेकर्स ने आपको को इसके लिए अप्रोच किया।

शाहरुख खान के फैन ने पूछा, ‘इस बार राजकुमार हिरानी सर ने आपको अप्रोच किया या फिर अपने हिरानी सर को।’ इसका मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए किंग खान ने कहा, ‘मैंने राजकुमार हिरानी के घर के आगे टेंट लगा लिया था। वहीं कहानी भी सुनी और वहीं साइन भी कर ली। फिल्म की एडिटिंग भी वहीं चल रही है।’

बता दें कि फिल्म ‘3 इडियट्स’ में रैंचो का किरदार सबसे पहले शाहरुख खान को ऑफर किया गया था। मगर, शाहरुख ने इस ऑफर को छुकरा दिया था। इसके बाद यह रोल आमिर खान को मिला था। शाहरुख के मन में तभी से हिरानी के साथ काम करने की इच्छा है। डंकी ड्रॉप 1 दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अद्भुत दुनिया की एक झलक देखने को मिली। यह चार दोस्तों और विदेशी तटों तक पहुंचने की उनकी खोज से जुड़ी एक दिल छू लेने वाली कहानी है।

बीते दिन फिल्म ‘डंकी’ का पहला गाना डंकी ड्रॉप 2 ‘लुट पुट गया’ करके साझा किया गया है। ‘डंकी ड्रॉप 2’ के ‘लुट पुट गया’ के साथ फिल्म के म्यूजिक का शानदार सफर शुरू हो गया है। फिल्म का पहला गाना शाहरुख (हार्डी) और तापसी पन्नू (मनु) पर फिल्माया गया है। फिल्म का पहला गाना दर्शको को काफी पसंद आ रहा है।

शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा बोमन ईरानी और विक्की कौशल ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई हैं। विक्की ने फिल्म में कैमियो किया है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। यह फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.