सारा अली खान ने फिल्म गैसलाइट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया पूरा..

गैसलाइट में सारा अली खान राजकुमारी मीशा की मुख्य भूमिका निभा रही हैं जो अपनी मां गायत्री के साथ दर्दनाक अनुभव के 15 साल बाद मायागढ़ महल में लौटी हैं। उनके पिता रतन सिंह गायकवाड़ ने अब चित्रांगदा सिंह से शादी कर ली है।

 सारा अली खान ने फिल्म गैसलाइट के साथ अपना ओटीटी डेब्यू पूरा किया। फिल्म शुक्रवार को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गई और फैंस ने लेकर अपने अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं। इस फिल्म में सारा ने लीड कैरेक्टर ‘राजकुमारी मीशा’ का किरदार निभाया है और ज्यादातर लोगों को इनकी एक्टिंग पसंद आई है।

सारा अली खान का ओटीटी डेब्यू

 मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमने वाली एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। इसमें एक डरावना मोड़ है, जो हॉलीवुड लेवल का थ्रिलर पसंद करने वाले दर्शकों का रोगटें खड़े कर देगा। फिल्म में सारा के अलावा विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के अभिनय की भी तारीफ हो रही है। गैसलाइट का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है, जिन्होंने रागिनी एमएमएस और मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फोबिया बनाई थी।

लोग कर रहे गैसलाइट की तारीफ

सारा अली खान की फिल्म रिलीज के कुछ देर बाद ही लोगों ने इसे लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यू देना शुरू कर दिया। एक फैन ने लिखा- गैसलाइट मूवी देखी, जीरो एक्सपेक्टेशंस के साथ मजा आ गया फुलटू थ्रिलर, सोचा नहीं था ऐसा कुछ एक्सपीरियंस करने को मिलेगा लव इट डिज्नी प्लस हॉटस्टार, कमाल का काम है सारा अली खानविक्रांत मैसी..

चित्रांगदा और विक्रांत मैसी भी लीड रोल में

गैसलाइट शुरू से अंत तक एक बेहतरीन थ्रिलर है। डरावने सींस और आश्चर्यजनक ट्विस्ट के मिश्रण के साथ शानदार स्क्रिप्ट। कसी हुई पटकथा, कमाल का प्रदर्शन सारा अली खान, चित्रांगदा और विक्रांत मैसी। दूसरे ट्विटर यूजर ने लिखा- सारा अली खान, विक्रांत मैसी और चित्रांगदा ने अच्छा काम किया है। फिल्म नए जमाने के थ्रिलर पर एक अच्छा प्रयास है। आज मैंने सारा अली के लिए 50001 रुपए के इनाम वाली फिल्म देखी। उन्होंने बहुत अच्छा काम किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.