सारा अली खान ने मां को किया इस तरीके से विश..

 एक्ट्रेस अमृता सिंह आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं । जन्मदिन के इस मौके पर सारा अली खान ने मां को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सारा अली खान की मां अमृता सिंह आज अपना 65वां जन्मदिन मना रही हैं। 80-90 के दशक में पर्दे पर अमृता सिंह का दौर हुआ करता था, जिसे आज भी फैंस काफी मिस करते हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी और लोगों के दिलों पर खूब राज भी किया। जन्मदिन के इस मौके पर सारा अली खान ने मां को बेहद खास अंदाज में बधाई दी है।

सारा अली खान ने मां को किया विश

वैसे सारा अली खान को अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी कहा जाता है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें साझा की है, जिसमें वह अपनी मां के साथ कैमरे में पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं।j

सारा ने लिखा, मेरी पूरी दुनिया को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमेशा मेरी चट्टान (कभी-कभी कुशन 💗 द्वारा), मेरा नैतिक कंपास, मेरा दर्पण (सज़ा का इरादा 😛) और मेरी आकांक्षा होने के लिए धन्यवाद। सारा और अमृता की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

मां के साथ उदयपुर में वेकेशन मना रही हैं एक्ट्रेस

सारा द्वारा शेयर की गई ये तस्वीरें हाल फिलहाल ही है। अमृता बेटी सारा के साथ उदयपुर में वेकेशन मना रही हैं। साझा की गई तस्वीरें खूबसूरत शहर उदयपुर की है। उदयपुर में सारा ने एक्स ब्वॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन से मुलाकात भी की थी। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रही है।

बेताब से की थी अमृता सिंह ने करियर की शुरुआत

एक्ट्रेस का जन्म 9 फरवरी 1958 को पाकिस्तान में हुआ था। अमृता के पिता का नाम सरदार सविंदर सिंह था और उनकी मां का नाम रुखसाना सुल्ताना था। अमृता एक रॉयल फैमिली से हैं। अमृता सिंह के बॉलीवुड करियर की बात करें तो अमृता ने साल 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.