सितारों के बीच छाया करण जौहर के बच्चे यश और रूही का ‘डिस्को दीवाने’..

 करण जौहर इंडस्ट्री के टॉप मोस्ट निर्माता-निर्देशक हैं। हालांकि उनकी फिल्मों से ज्यादा उनके अपनी डांसिंग लोगों के बीच चर्चा में बनी रहती है। अब इस निर्माता ने अपने बच्चों का डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है जिस पर कई सेलेब रिएक्शन आए हैं।

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर करण जौहर सोशल मीडिया पर अक्सर ही अपने बच्चों (यश और रूही) के वीडियो शेयर करते रहते हैं। दोनों बच्चों की क्यूट अदाओं को लोग काफी पसंद करते हैं। यहां तक कि सेलेब्रिटी के बीच भी यश और रूही का वीडियो काफी पॉपुलर है। हाल ही में डायरेक्टर ने अपने बच्चों का एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों आलिया भट्ट की मूवी के गाने पर कदम थिरका रहे हैं। यह फिल्म कोई और नहीं, बल्कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ है और यश और रूही फिल्म के फेमस पार्टी सॉन्ग पर क्यूट डांस कर रहे हैं।

करण के बच्चों ने सुनाया डिस्को दीवाने का तीसरा वर्जन

करण जौहर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यश ‘डिस्को दीवाने’ गाते नजर आ रहे हैं। उनके हाथ में डिस्को लाइट्स भी है। यश की सिंगिंग में रूही उन्हें ज्वाइन करती हैं और थोड़ी देर बाद दोनों बच्चे इसी गाने का हुक स्टेप भी करते देखे जा सकते हैं। इस वीडियो को करण ने कैप्शन दिया कि यह डिस्को दीवाने का तीसरा वर्जन है। जौहर के इस वीडियो को कई सेलेब्रिटी ने पसंद किया है।

यश और रूही का ‘डिस्को दीवाने’

करण जौहर के बच्चों के इस वीडियो को कई सारे सितारों ने पसंद किया है। विवाश ददलानी, मनीष मल्होत्रा, नीतू चंद्रा सहित कई सेलेब्रिटी हैं, जिन्हें यश और रूही की सिंगिंग और डांस पसंद आ रही है। विशाल ददलानी ने कमेंट किया कि यह अमेजिंग है। उन्होंने कहा, ‘हा हा हा…शानदार। अगर मुझसे पूछो तो यह सबसे बेस्ट है।’

वहीं, दीया मिर्जा, नीतू कपूर, महीप कपूर, मनीष मल्होत्रा, नेहा धूपिया ने इस वीडियो पर हार्ट इमोजी देकर अपना प्यार लुटाया है। बता दें कि ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के इस फेमस सॉन्ग को विशाल ददलानी और शेखर रवविजानी ने अपनी आवाज दी थी। यह आलिया भट्ट की डेब्यू मूवी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.