सैफई मेडिकल कॉलेज की पैरामेडिकल छात्रा की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंका

रात साढ़े 12 बजे छात्रों ने प्रदर्शन समाप्त किया। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि युवती के पड़ोस में ही रहने वाले महेंद्र बाथम और उसके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सैफई मेडिकल कॉलेज की पैरामेडिकल छात्रा की हत्या कर शव सड़क किनारे फेंक दिया गया। घटना की जानकारी होते ही मेडिकल कॉलेज के छात्र आक्रोशित हो गए। उन्होंने ट्रामा सेंटर के सामन हंगामा किया और जिला प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। हंगामे की सूचना पर कई थानों की पुलिस पहुंच गई। पुलिस के मुताबिक छात्रा के गले में घाव मिला है।आशंका है कि धारदार हथियार या फिर गोली मारकर हत्या की गई।

रात साढ़े 12 बजे छात्रों ने प्रदर्शन समाप्त किया। एसएसपी संजय कुमार वर्मा ने बताया कि युवती के पड़ोस में ही रहने वाले महेंद्र बाथम और उसके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गुरुवार देर शाम लगभग आठ बजे वैदपुरा पुलिस को सोनई नदी पुल के पास सड़क किनारे एक युवती का शव पड़ा होने की सूचना मिली। इस पर एसओ समित कुमार पुलिस बल के साथ पहुंच गए। वहां युवती की शिनाख्त का प्रयास किया गया तो उसके मेडिकल कॉलेज की छात्रा होने की बात पता चली। इस पर पुलिस रात लगभग साढ़े नौ बजे मेडिकल कॉलेज पहुंची। यहां छात्रा की पहचान प्रिया मिश्रा (20) निवासी कुदरकोट जिला औरैया के रूप में हुई।

प्रिया एएनएम प्रथम वर्ष की छात्रा थी और छात्रावास की तीसरी मंजिल पर कक्ष संख्या 302 में रहती थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि प्रिया सुबह करीब आठ बजे ओपीडी में ड्यूटी के लिए गई थी। एक बजे वहां से लौटकर आई थी। दो बजे से कक्षाएं चलती हैं। उसमें उसके शामिल न होने पर वार्डन नीलम शाह ने परिजनों को सूचना दी थी। पुलिस से घटना की जानकारी होने पर छात्र आक्रोशित हो गए। बड़ी संख्या में छात्र ट्रामा सेंटर के बाहर जमा हो गए।

छात्रों ने मेडिकल कॉलेज प्रबंधन और पुलिस-प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। सूचना पर वैदपुरा के साथ ही कई थानों का पुलिस पहुंच गया। देर रात ही तीन डॉक्टरों पैनल से छात्रा का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

पैरामेडिकल की छात्रा का शव मिला है। उसकी गर्दन पर गहरा घाव है। किसी धारदार हथियार या फिर गोली मारकर हत्या करने की आशंका है। पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज निकाले जा रहे हैं।– संजय कुमार वर्मा, एसएसपी

Leave a Reply

Your email address will not be published.