सैमसंग गैलेक्सी M33 स्मार्टफोन पर मिल रहा हैं कमाल का डिस्काउंट, जल्दी कीजिए वरना..

अगर आप सैमसंग का एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिस पर आप काफी सारी बचत भी करना चाहते हैं तो यह आपके लिए अच्छा मौका है, क्योंकि इस समय अमेजन पर फ्रीडम फेस्टिवल सेल चल रही है जिसमें होम अप्लायंसेज से लेकर स्मार्टफोन आदि पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसी सेल में आप सैमसंग गैलेक्सी M33 स्मार्टफोन पर भी भारी भरकम डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. अगर आप ये स्मार्टफोन खरीदना चाह रहे हैं तो बता दें कि कंपनी ने इस पर काफी बड़ा ऑफर दिया है. यह स्मार्टफोन बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ मार्केट में उपलब्ध है और अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको उस पर मिल रहे ऑफर के साथ ही इस स्मार्टफोन की खासियत ओं के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं.

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स 

सैमसंग गैलेक्सी M33 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ इनफिनिटी-वी डिस्प्ले दिया जाता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 इसमें लगाया गया है। इसमें एक ऑक्टा-कोर 5nm Exynos प्रोसेसर के साथ 8GB तक रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज मिलती है। M33 5G में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप लगाया गया है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 120-डिग्री फील्ड-ऑफ-व्यू के साथ 5-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल सेंसर, 2-मेगापिक्सल मैक्रो शूटर और 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए, फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का लेंस है। इसमें 6000mAh की बैटरी है जो 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

कितना मिल रहा है ऑफर

अगर बात करें ऑफर की तो ग्राहक इस स्मार्टफोन को अमेजन से सिर्फ ₹18999 में खरीद सकते हैं. हालांकि यह इसकी असल कीमत नहीं है क्योंकि इस स्मार्टफोन की असल कीमत ₹24999 है. आपको बता दें कि 10 अगस्त तक चल रही इस सेल में ग्राहक इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर ₹6000 की बचत कर सकते हैं, जो अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट है. कुल मिलाकर कंपनी ने इसे स्मार्टफोन की कीमत पर 24 फीसद का डिस्काउंट ऑफर किया है जो एक बड़ी रकम है और इस डिस्काउंट ऑफर में स्मार्टफोन खरीदने के बाद ग्राहकों की चांदी हो जाएगी.  

Leave a Reply

Your email address will not be published.