अथिया शेट्टी और केएल राहुल के रिलेशन पर सुनील शेट्टी ने किया बड़ा खुलासा..

अभिनेत्री अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशन को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। दोनों को पब्लिक प्लेटफॉर्म्स पर भी कई बार साथ देखा गया है। इस बीच इनके रिलेशन पर सुनील शेट्टी ने बड़ा खुलासा किया है।

 इन दिनों बी टाउन से जुड़े कई सितारे शादी कर रहे हैं। पिछले महीने 10 साल तक एक दूसरे को डेट करने वाले ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी कर ली थी। हाल फिलहाल में ‘आशिकी 2’ सिंगर पलक मुच्छल और आमिर खान की बेटी आइरा ने सगाई कर ली। अगले महीने हंसिका मोटवानी भी जिंदगी के नए पड़ाव में कदम रखने जा रही हैं। अब खबर है कि एक और एक्ट्रेस शादी के बंधन में बंध सकती हैं। यह कोई और नहीं, बल्कि अथिया शेट्टी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुनील शेट्टी ने कंफर्म किया है कि उनकी बेटी अथिया जल्द ही शादी करने वाली हैं। उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

अपकमिंग क्राइम वेब सीरीज ‘धारावी बैंक’ के लॉन्च इवेंट में पहुंचे सुनील शेट्टी ने अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल के रिलेशन पर मुहर लगा दी। उन्होंने ‘धारावी बैंक’ के लॉन्च इवेंट पर बेटी अथिया से जुड़े सवाल पर जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि अथिया और राहुल की शादी कब होगी, तो उन्होंने पहले तो मजाक में कहा कि मेरी शादी तो हो गई बेटा। फिर अथिया की शादी का जवाब दिया कि ‘जल्दी होगी।’

अथिया और केएल राहुल लंबे समय से कर रहे हैं डेट

बता दें कि क्रिकेटर केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। कुछ महीने पहले ही इस कपल ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिससे कयास लगाए गए कि यह दोनों रिलेशन में हैं। पब्लिक में भी दोनों को कुछ एक इवेंट्स में साथ में देखा गया है। हालांकि, अथिया ने कई बार केएल राहुल के साथ अपने संबंधों को अफवाह बताया है। लेकिन सुनील शेट्टी ने पहले भी इनकी शादी को लेकर कहा है। एक्टर ने कहा कि उनकी शादी तभी होगी जब दोनों अपने-अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरा कर लेते हैं। शादी एक दिन की बात तो नहीं है ना।

जहां’ में करेंगे शादी?

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, अथिया और केएल राहुल किसी फाइव स्टार होटल में शादी न करके खंडाला में सुनील शेट्टी के निवास ‘जहां’ में शादी करेंगे। डेकोरेशन्स और अरेंजमेंट्स के लिए वेडिंग प्लानर भी बुक कर लिया गया है।

अथिया के भाई ने दिया अलग बयान

एक ओर सुनील के इस बयान से फैंस अथिया और राहुल के घर शहनाई बजने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर अथिया के भाई अहान ने इसे बेसलेस बताया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि जहां तक शादी का सवाल है, अभी कोई तैयारी नहीं हो रही है। ऐसी कोई सेरेमनी नहीं होने वाली है, यह सब अफवाह है। जब कोई शादी ही नहीं हो रही, तो हम तारीख भी कैसे बता सकते हैं। यहां तक कि सगाई भी नहीं हुई है और हाल फिलहाल उसकी कोई प्लानिंग भी नहीं है। उन्होंने कहा कि अगले कुछ महीनों तक शादी की कोई प्लानिंग नहीं है।

अथिया शेट्टी वर्कफ्रंट

बता दें कि अथिया को आखिरी बार 2019 में आई ‘मोतीचूर चकनाचूर’ में देखा गया था। उन्होंने 2015 में आई ‘हीरो’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। वहीं, सुनील शेट्टी पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘हेरा फेरी’ के तीसरे पार्ट में नजर आने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.