राज कुंद्रा के वकील का कहना है कि मेरे मुवक्किल का अपराध से कोई लेना-देना नहीं..

अश्लील फिल्में बनाने के मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने चार्जशीट दायर की है। इस मामले में कुंद्रा के वकील का कहना है कि मेरे मुवक्किल का अपराध से कोई लेना-देना नहीं है।

 बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई साइबर क्राइम पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। उन पर अश्लील फिल्में बनाने का आरोप है। कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा कि वे चार्जशीट की प्रति इकट्ठा करने के लिए अदालत के समक्ष उपस्थित होंगे।

‘हम कोर्ट के सामने पेश होंगे’

कुंद्रा के वकील प्रशांत पाटिल ने कहा, ‘हमें मीडिया रिपोर्ट्स से पता चला है कि मुंबई साइबर क्राइम ने इस मामले में कोर्ट में चार्जशीट दाखिल की है। हम कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करने और चार्जशीट की प्रति एकत्र करने के लिए कोर्ट के सामने पेश होंगे। हालांकि, एफआईआर और मीडिया रिपोर्ट्स से हम जो भी आरोप समझ सकते हैं, उससे यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि मेरे मुवक्किल का उक्त अपराध से कोई लेना-देना नहीं है। उनके खिलाफ प्रथम दृष्टया कोई मामला नहीं बनता।’

साइबर पुलिस ने दायर की चार्जशीट

इससे पहले, महाराष्ट्र साइबर पुलिस ने राज कुंद्रा और अन्य पर डीलक्स होटलों में अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया था। इसे लेकर पुलिस ने कोर्ट में चार्जशीट भी दायर की थी। चार्जशीट में आरोप है कि कुंद्रा ने शर्लिन चोपड़ा, पूनम पांडे, मीता झुनझुनवाला और कैमरामैन राजू दुबे के साथ मिलकर पांच सितारा होटलों में अश्लील फिल्में बनाईं।

2019 में कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज

साइबर पुलिस ने कुंद्रा के खिलाफ 2019 में मामला दर्ज किया था, जिसमें दावा किया गया है कि आर्म्सप्राइम मीडिया लिमिटेड के निदेशक कुंद्रा कुछ वेबसाइटों के लिए अश्लील फिल्में बनाने और उसे बांटने के काम में लगे हुए थे।

सितंबर 2021 में मिली जमानत

मुंबई पुलिस अपराध शाखा द्वारा हाई-प्रोफाइल मामले का खुलासा होने के बाद सितंबर 2021 में जमानत मिलने से पहले कुंद्रा को दो महीने की हिरासत में भेजा गया था। अन्य आरोपियों में कुंद्रा की फर्म वियान एंटरप्राइजेज के आईटी प्रमुख रयान थोर्प, सिंगापुर में रहने वाले यश ठाकुर उर्फ ​​अरविंद श्रीवास्तव और प्रदीप बख्शी शामिल हैं। ये केनरिन और हाटशाट कंपनियां चला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.