इन तस्वीरें में अर्चना फुल स्टंट के मूड के नजर आ रही हैं..

बिग बाॅस के बाद अब अर्चना गौतम खतरों के खिलाड़ी 13 में बवाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। अर्चना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अर्चना फुल स्टंट के मूड के नजर आ रही हैं।

बिग बाॅस के बाद अब रोहित शेट्टी के स्टंट शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 को लेकर फैंस के बीच बज बना हुआ है। इस शो के लिए रोहित शेट्टी साउथ अफ्रीका के केप टाउन में पहुंच चुके हैं।

रोहित के साथ शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट ने भी अपनी कमर कस ली है। रोहित के साथ शो के अन्य कंटेस्टेंट भी केप टाउन पहुंच चुके हैं। अभी तक भले ही कंटेस्टेंट के स्टंट वीडियो सामने नहीं आए हैं, लेकिन कई मस्ती भरे वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खतरों के खिलाड़ी 13 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम की नई तस्वीरें इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

फुल स्टंट के मूड में नजर आ रही हैं अर्चना

बिग बाॅस के बाद अब अर्चना गौतम खतरों के खिलाड़ी 13 में बवाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रही हैं। अर्चना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में अर्चना फुल स्टंट के मूड के नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि अर्चना ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की हैं अर्चना ने लैदर की पैंट के साथ लैदर का क्राॅप टाॅप और लाॅन्ग बूट्स पहना हुआ है। इसके साथ अर्चना ने बड़े ईयररिंग कैरी किए हैं।

तस्वीरों में दिए ऐसे पोज

अर्चना गौतम ने फोटोज में अपने फेस पर ब्लैक कलर से निशान बना रखा है। इस दौरान अर्चना एक्शन अंदाज में पोज देती दिख रही हैं। अर्चना तस्वीरो में कभी गुस्से में तो कभी स्वैग में पोज दे रही हैं। फोटोज को अर्चना के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस पर कमेंट कर यूजर्स लगातार अपने रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, ‘सबसे मजबूत पर्सनैलिटी।‘ वहीं, कई यूजर्स ने उनकी फोटोज पर कमेंट कर बिग बाॅस के दिनों को याद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.