घर पर अकेली हूँ कहकर बुलाया और फिर कर दी ये बड़ी डिमांड

गुजरात के अहमदाबाद में हनीट्रैप का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहां एक चैटिंग ऐप पर युवक की एक महिला से दोस्ती हुई। उसके बाद दोनों की फोन पर बात होने लगी, हालाँकि कुछ दिन बाद अचानक महिला का फोन आया कि पति घर से बाहर गया है वह घर आ जाए। ऐसे में युवक महिला के घर पहुंचा और दोनों ने बेडरूम में संबंध बनाए। हालांकि, इसके तुरंत बाद उसे समझ आया कि कुछ तो गलत हो रहा है। उसके बाद वहां दो लोग आ गए और उसे दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर 5 लाख रुपए की मांग की। ऐसे में उसने 2.70 लाख रुपए दे भी दिए हालाँकि और ज्यादा डिमांड करने के बाद युवक ने चंद्रखेडा पुलिस को शिकायत दी है।

जी दरअसल अहमदाबाद के असरवा में दुकान चलाने वाला 30 वर्षीय पीड़ित अंबावडी इलाके का रहने वाला है। अभी कुछ दिन पहले Kawek-Kawek ऐप पर उसकी कविता नाम की एक महिला से दोस्ती हुई और उसके बाद दोनों की इंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर भी बातचीत होने लगी। वहीं कुछ दिन पहले कविता ने उसे अपने घर का लोकेशन भेजा और युवक को अपने घर बुलाया। ऐसे में युवक भी जोश जोश में उसके घर गया और कॉफी पीकर लौटा।

यह सब होने के कुछ दिन बाद कविता ने उसे कहा, ”कल मेरे पति सूरत जा रहे हैं। मैं घर में अकेली रहूंगी। मैं तुम से मिलना चाहती हूं।” महिला के झांसे में आकर युवक उससे मिलने चला गया। उसके बाद दोनों ने कुछ देर बैठकर बातचीत की। इस बीच खुद को कविता बताने वाली महिला ने दरवाजा बंद कर दिया और युवक को बेडरूम में ले गई। यहाँ उसने अपने कपड़े उतार दिए और लड़के को अपने साथ संबंध बनाने के लिए कहा। दोनों ने संबंध बनाया। इस दौरान वहां अचानक दो लोग आ गए और लड़के को पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने उसे दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी दी और तभी एक तीसरा शख्स भी आया जिसने अपना नाम रमेश बताते हुए खुद को वकील बताया।

उसके बाद उन्होंने युवक का मोबाइल फोन ले लिया और 5 लाख रुपए ट्रांसफर करने को कहा। हालाँकि युवक ने जब कहा कि उसके पास 5 लाख रुपए नहीं हैं तो उन्होंने फिलहाल 70 हजार रुपए देने को कहा और किश्तों में रकम की मांग की। ऐसे में पीड़ित ने 70 हजार रुपए दे दिए। वहीं 2.70 लाख रुपए देने के बाद भी जब वे लोग पैसों की डिमांड करते रहे तो पीड़ित ने पुलिस को जाकर शिकायत दी। पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.