आरपीएससी एसआई भर्ती इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स.. 

आरपीएससी एसआई भर्ती के लिए इंटरव्यू डेट घोषित हो चुकी है। यह साक्षात्कार जनवरी में 23 तारीख, 2023 से शुरू होंगे। राजस्थान लोक सेवा आयोग ने सब इंस्पेक्टर कंबाइंडभर्ती परीक्षा के लिए साक्षात्कार तिथि के संबंध में संक्षिप्त सूचना जारी की है। यह तिथि आधिकारिक वेबसाइट https://rpsc.rajasthan.gov.in/ पर अपलोड की गई है। इसके अनुसार, आयोग द्धारा उपनिरीक्षक/प्लाटून कमांडर, ग्रुप – 1 विभाग 2021 के पदों के लिए प्रथम चरण में साक्षात्कार 23 जनवरी से 2 फरवरी, 2023 तक आयोजित किए जाएंगे।

उम्मीदवारों को साक्षात्कार के दौर के दौरान अधिसूचना में उल्लिखित सभी आवश्यक दस्तावेज अपने साथ लाने होंगे। ऐसा नहीं करने वाले उम्मीदवारों को इंटरव्यू राउंड में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। अब, वे सभी उम्मीदवार जिन्होंने सब इंस्पेक्टर/ प्लाटून कमांडर इंटरव्यू राउंड के पहले चरण के लिए क्वालीफाई किया है वे आधिकारिक वेबसाइट से साक्षात्कार दौर शेड्यूल को डाउनलोड कर सकते हैं। इसके अलावा, अभ्यर्थी चाहें तो नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फाॅलो करके भी नतीजे देख सकते हैं। 

इंटरव्यू शेड्यूल डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स 

उम्मीदवार सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट -rpsc.rajasthan.gov.in पर जाएं। इसके बाद आपको न्यूज एंड इवेंट्स सेक्शन में आरपीएससी एसआई साक्षात्कार  2022 का पीडीएफ एक नई विंडो में मिलेगी। अब 

डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए आरपीएससी एसआई साक्षात्कार अनुसूची 2022 का प्रिंट आउट लें।

राजस्थान लोक सेवा आयोग ने स्टूडेंट्स को इंटरव्यू के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल को फाॅलो करने के निर्देश दिए हैं। आयोग ने सूचना में कहा है कि सभी परीक्षार्थियों को राज्य और केंद्र सरकार की ओर से जारी किए कोरोना के सभी नियमों का पालन करेंगे।  

Leave a Reply

Your email address will not be published.