उत्तराखंड में आरओ- एआरओ पदों पर भर्ती के लिए आज से करें आवेदन

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने आज से समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी) के पदों भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू कर दी है। उम्मीदवार नीचे बताए तरीके से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग (UKPSC) ने आज यानी 27 मई, 2024 से समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी (समीक्षा अधिकारी और सहायक समीक्षा अधिकारी) पदों के लिए ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया शुरू कर दी है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारित वेबसाइट- psc.uk.gov.in. के माध्यम से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती अभियान का लक्ष्य समीक्षा अधिकारी (RO) और सहायक समीक्षा अधिकारी के 137 रिक्तियों को भरना है।

समीक्षा अधिकारी (आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी पदों के लिए मुख्य परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 16 जून, 2024 है।

इस दिन होगी परीक्षा
यूकेपीएससी आरओ एआरओ मेन्स परीक्षा 26, 27 अक्टूबर, 2024 को राज्य के विभिन्न केंद्रों पर आयोजित होने वाली है।

समीक्षा अधिकारी (आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी मुख्य परीक्षा दौर के लिए कुल 2286 उम्मीदवारों को अंतिम रूप से शॉर्टलिस्ट किया गया है। ये सभी उम्मीदवार मुख्य परीक्षा दौर के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती अभियान के माध्यम से समीक्षा अधिकारी (आरओ) और सहायक समीक्षा अधिकारी की कुल 137 रिक्तियां भरी जानी हैं।

पीडीएफ कैसे डाउनलोड करें?
उम्मीदवार नीचे दिए गए चरणों का पालन करके विस्तृत ऑनलाइन पंजीकरण अनुसूची पीडीएफ डाउनलोड कर सकते हैं।

  • सबसे पहले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट- psc.uk.gov.in.पर जाएं।
  • अब होम पेज पर यूपीपीएससी आरओ एआरओ मेन्स परीक्षा 2024 लिंक पर क्लिक करें।
  • आपको होम पेज पर ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की पीडीएफ मिल जाएगी।
  • अब आगे की आवश्यकता के लिए इसे डाउनलोड कर लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.