उत्तराखंड में एक बार फिर बढ़ी भाजपा नेता की मुश्किलें, पढ़े पूरी खबर

उत्तराखंड में भाजपा नेता की मुश्किलें आने वाले दिनों में बढ़ सकतीं हैं। कमिश्नर गढ़वाल ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए हैं। ऐसे में अब माना जा रहा है बीजेपी नेता तो कुछ परेशानी हो सकतीं हैं। कमिश्नर गढ़वाल ने हरिद्वार के जिला पंचायत अध्यक्ष और भाजपा नेता किरन चौधरी के खिलाफ जांच के निर्देश दिए हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष पर वित्तीय अनियमितताओं का आरोप है। प्रेमकुंज रुड़की के विशाल कुमार ने कमिश्नर गढ़वाल सुशील कुमार को यह शिकायती पत्र भेजा था, जिसमें उन्होंने जिला पंचायत की तरफ से कराए जा रहे कार्यों में अनियमितताओं के आरोप लगाए थे। कमिश्नर कार्यालय के मुख्य प्रशासनिक अधिकारी की तरफ से डीएम हरिद्वार को जांच के लिए यह पत्र भेजा गया है।

कुछ दिन पहले खानपुर के निर्दलीय विधायक उमेश कुमार ने भी विधानसभा में जिला पंचायत अध्यक्ष पर वित्तीय गड़बड़ी के आरोप लगाते हुए जांच की मांग उठाई थी। वहीं दो दिन पहले पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व बसपा नेता सुभाष वर्मा ने जिपं अध्यक्ष चौधरी पर निर्माण कार्यों के टेंडर में अनियमिताओं के आरोप लगाए थे। 

उधर, जिला पंचायत अध्यक्ष चौधरी का कहना है कि सड़क और नाली निर्माण के साथ बारात घरों के सौंदर्यीकरण के लिए 25-30 करोड़ के टेंडर हुए हैं। अभी तो निर्माण कार्य शुरू ही हुए हैं, इसमें वित्तीय अनियमितताएं जैसी बात कहां से आ गई। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.