उर्फी जावेद ने इस बार सलाखों के पीछे से अपना वीडियो किया शेयर साथ ही कहा..

हमेशा अपने फैशन सेंस की वजह से क्रिटिसाइज की जाने वालीं उर्फी जावेद ने इस बार सलाखों के पीछे से अपना वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो उन्होंने रिवीलिंग कपड़ों में शेयर किया है। हालांकि इस वीडियो में भी ट्विस्ट है।

उर्फी जावेद हमेशा अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहतीं हैं। अगर यह वजह न हो तो एक्ट्रेस चाहत खन्ना और बाकी लोगों के साथ उनकी कैट फाइट सारी लाइमलाइट लूट ही लेती है। उर्फी उन्हें क्रिटिसाइज करने वाले हर इंसान को मुंहतोड़ जवाब देतीं हैं। कुछ लोग उनकी बेबाकी को पसंद करते हैं, तो कुछ उन्हें पलट कर जवाब भी देते हैं। लेकिन उन्हें इस बात से फर्क नहीं पड़ता और यह सोशल मीडिया पर्सनालिटी बेधड़क होकर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहतीं हैं। हाल ही में उन्होंने लेटेस्ट वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जेल में नजर आ रहीं हैं। यह वीडियो शेयर करते हुए वह कहती हैं कि लोग यही देखना चाहते हैं। हालांकि, इस वीडियो में भी ट्विस्ट है।

‘अपने चेहरे की बात नहीं कर रहीं’

उर्फी जावेद ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर पिंक ब्रा में अपना वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को दे भाग में शेयर किया गया है। पहले वीडियो में वह कहतीं हैं कि यही पूरा देश देखना चाहता है। दूसरे वीडियो में उर्फी कहतीं हैं कि वह अपने क्यूट फेस की बात नहीं कर रही हैं। उर्फी ने अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करते हुए यह बात कही। इसके बाद उसी ड्रेस में अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।

डेथ थ्रेट्स मिलने की खबर पर उर्फी ने दिया यह जवाब

इसी के साथ उर्फी ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने लोगों के दोगलेपन के बारे में बात की। उर्फी ने कहा कि उन्होंने उन्हें मिलने वाली डेथ थ्रेट्स और धमकी को लेकर कई खबरें पढ़ीं। जिसने उन्हें मारने और उनके साथ गलत काम करने की धमकी दी वह जेल में है।

उर्फी ने कहा कि इन सबके बावजूद लोग उन्हें जेल में देखने में ज्यादा दिलचस्पी ले रहे हैं। ट्विटर पर या कहीं भी उन्होंने एक भी ऐसा स्टेटमेंट नहीं देखा, जब किसी ने उनके फेवर में बात की हो। यह सोसायटी का दोगलापन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.