कानपुर: कारोबारी ने बंदर को गोली मारी, पड़ोसी के टोकने पर सिर फोड़ा; पढ़े पूरी ख़बर

नौबस्ता थाना क्षेत्र के किदवईनगर वाई ब्लॉक में बंदर को गोली मारने का मामला सामने आया है। जब एक युवक ने इसका विरोध किया, जो आरोपी ने उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया।

कानपुर में नौबस्ता थाना क्षेत्र के किदवईनगर निवासी केस्को कर्मी ने पड़ोसी कारोबारी पर एयरगन से फायर कर बंदर की हत्या कर पास में गाड़ने का केस दर्ज कराया है। केस्को कर्मी के अनुसार विरोध करने पर कारोबारी ने पिस्टल की बट मारकर उनका भी सिर फोड़ दिया।

पुलिस ने केस दर्जकर बंदर के शव को निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। किदवईनगर वाई-ब्लाॅक निवासी अंजनी मिश्रा केस्को में मीटर रीडर हैं। अंजनी ने बताया कि 16 जनवरी को घर के पास रहने वाले कारोबारी सुरेंद्र सिंह चौहान ने अपनी छत पर जाकर एयरगन से फायर कर बंदर की हत्या कर दी थी।

बंदर के शव को अपने ही घर के सामने बरगद के पेड़ के पास दफना दिया। इसकी जानकारी हुई तो सुरेंद्र से बंदर मारने का विरोध किया। आरोप है कि सुरेंद्र ने गाली-गलौज की और घर में घुसकर उन्हें, उसके बेटे सोनी चौहान और सुरक्षाकर्मी अखंड प्रताप सिंह को पीटा।

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
बट मारकर उन्हें लहूलुहान कर दिया। सुरेंद्र एक विधायक के करीबी बताए जा रहे हैं। नौबस्ता थाना प्रभारी जेपी पांडेय ने बताया कि केस दर्जकर जांच की जा रही है। बंदर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। मौत की सही वजह स्पष्ट होने के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.