कानपुर: युवक की पीट पीटकर नृशंस हत्या, नशेबाजी के दौरान हुआ था विवाद

बर्रा थाना क्षेत्र में एक युवक की नशेबाजी के दौरान हुए विवाद में हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को हिरासत में लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है। वहीं, बहनोई ने कमरे से तीन लाख रुपये और मोबाइल गायब होने की बात कही है।

कानपुर में पत्नी और परिवार से झगड़े के बाद जेल के निलंबित बंदी रक्षक के घर में किराये पर रह रहे युवक की नशेबाजी के दौरान हुए विवाद में पीट पीटकर हत्या कर दी गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चोटों की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने हत्या मानते हुए साथ में शराब पीने वाले चार संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

मृतक के बहनोई ने कमरे से तीन लाख रुपये और मोबाइल फोन गायब होने का आरोप लगाया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही वह केस का खुलासा कर देगी। बर्रा के ब्लॉक निवासी गौरव सिंह रजावत (30) के परिवार में पत्नी खुशबू सिंह और दो बच्चे शिवा और खुशी हैं। गौरव का पत्नी से विवाद चल रहा था।

इस वजह से वह घर से चंद से कुछ कदम की दूरी पर स्थित जेल के एक निलंबित कर्मचारी के घर पर किराये पर रह रहा था। पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात भी उसने अपने चार अन्य साथियों के साथ घर में ही शराब पी रहा था और इसी दौरान साथियों ने विवाद के बाद उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी।

सिर, आंखों की भौं और पेट में छह से ज्यादा चोटें मिलीं
बचने के लिए उसे बिस्तर पर ही लिटाकर ऊपर से रजाई ओढ़ाकर फरार हो गए। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने जब शव का पोस्टमार्टम कराया तो गौरव के सिर, आंखों की भौं और पेट में छह से ज्यादा चोटें मिली हैं। पसलियां भी टूटी मिली हैं। मौत की वजह अधिक खून बहना बताया गया।

तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर होगी कार्रवाई
एसीपी नौबस्ता ने बताया कि परिजनों की तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। बताया कि फिलहाल उन चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है, जिन्हें आखिरी बार मृतक के घर पर देखा गया था। नशे में विवाद के बाद युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।

घटनास्थल पर मिले शराब पार्टी के साक्ष्य
पुलिस को घटनास्थल पर पार्टी सा दृश्य दिखाई दिया। पड़ोसियों ने बताया कि पहले तो देर रात तक तेज संगीत पर पार्टी होती रही। इसके बाद सुबह चार बजे के आसपास गौरव की बचाने की गुहार सुनाई दी। अक्सर ऐसा होता था इसलिए कोई उठकर नहीं गया। इटावा निवासी बहनोई बृज मोहन ने बताया कि कुछ दिन पहले गौरव ने किदवईनगर में एक प्लॉट बिकवाया था। इसमें उसे कमीशन के रूप में तीन लाख रुपये और एक मोबाइल फोन मिला था। गौरव शराब का लती था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.