जानिए ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख कब… 

आधिकारिक सूचना के अनुसार AILET 2023 यानी कि ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन 11 दिसंबर 2022 को ऑफलाइन मोड में किया जाएगा। वहीं इस परीक्षा के माध्यम से विश्वविद्यालय द्वारा प्रस्तावित बीए एलएलबीएलएलएम और पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए यह परीक्षा आयोजित की जाती है।

 ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख कल है। नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी,दिल्ली आज, 20 नवंबर, 2022 को AILET 2023 प्रवेश परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन विंडो को बंद कर देगी। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स AILET 2023 परीक्षा के लिए आवेदन नहीं कर पाए थे, वे कल आधिकारिक वेबसाइट Nationallawuniversity.in पर जाकर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ऑनलाइन पंजीकरण प्रक्रिया पूरी करने के बाद शुल्क जमा करके आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं। बता दें कि, आवेदन पत्र 07 सितंबर को विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी किया गया था।

आधिकारिक सूचना के अनुसार, AILET 2023 यानी कि ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट का आयोजन 11 दिसंबर, 2022 को ऑफलाइन मोड में किया जाएगा। वहीं इस परीक्षा के माध्यम से विश्वविद्यालय द्वारा प्रस्तावित बीए एलएलबी, एलएलएम और पीएचडी कार्यक्रमों में प्रवेश के लिए यह परीक्षा आयोजित की जाती है।

इस तारीख को जारी होंगे प्रवेश पत्र 

यूनिवर्सिटी 25 नवंबर, 2022 को AILET 2023 एडमिट कार्ड जारी करेगा। प्रवेश पत्र केवल, उन्हीं उम्मीदवारों के लिए जारी किए जाएंगे, जो कि आवेदन प्रक्रिया और शुल्क का भुगतान करते हैं। परीक्षा में उपस्थित होने के लिए AILET 2023 एडमिट कार्ड के साथ एक वैलिड फोटोआईडी भी होना अनिवार्य है।

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन के लिए इन स्टेप्स को करें फॉलो

ऑल इंडिया लॉ एंट्रेंस टेस्ट रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को एनएलयू दिल्ली की आधिकारिक वेबसाइट Nationallawuniversitydelhi.in पर जाना होाग। इसके बाद, अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके एक नए उम्मीदवार के रूप में पंजीकरण करें। अब व्यक्तिगत जानकारी, शैक्षिक योग्यता और कम्युनिकेशन विवरण जैसे विवरण दर्ज करके AILET 2023 आवेदन पत्र भरें। अब पासपोर्ट आकार की तस्वीर और हस्ताक्षर अपलोड करें। इसके बाद, आवेदन पत्र जमा करें और शुल्क जमा करना पूरा करें। अब उसका प्रिंटआउट लेकर भविष्य के लिए रख लें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.