झोंपडी में रहने वालों के पास इतने महंगे पिस्टल कहां से आये-ओवैसी..

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि एनकाउंटर से जनता का विश्वास कोर्ट से कम हो जायेगा पुलिस से भी कम हो जायेगा कोई अगर सत्ता में बैठकर तय करेगा कि कोर्ट फैसला नहीं करेगा गोली से इन्साफ करूंगा तो इससे लोकतंत्र खत्म हो जायेगा।

डासना नगर पंचायत के चुनाव प्रचार में प्रचार के आखरी दिन अपनी पार्टी एआईएमआईएम की प्रत्याशी हज्जन हंसार पत्नी हाजी आरिफ अली के पक्ष में पार्टी के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने जमकर दहाड़ते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और सपा के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला किया।

“हम सिर्फ अल्लाह से डरते हैं”

उन्होंने कहा, “गोडसे की औलादों ने हम पर इसी क्षेत्र में गोलियां चलवाईं, मगर हम डासना की सरजमीं पर फिर मौजूद हैं, हम हाजी आरिफ अली से प्यार करते हैं। हम किसी से डरने वाले नहीं हैं सिर्फ अल्लाह से डरते हैं।”

आगे उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में आपने जो फैसला लिया था मैं उसकी कदर करता हूं मगर यहां आपको बताना जरूरी समझता हूं कि आपने जो अपने कीमती वोट सपा को झोली भर भर कर दिये तो यहां से बीजेपी का विधायक कामयाब हो गया।

ओवैसी ने कहा कि मेरी अब आपसे बड़ी इज्जत अहतराम से अपील है कि इसबार आप लोग ऐसी गलती न करें डासना नगर पंचायत की अध्यक्ष पद की प्रत्याशी हज्जन हंसार पत्नी हाजी आरिफ अली आपके बीच पहले भी रही हैं और आज भी आपकी हक की लड़ाई लड़ने को खड़ा है कोई अगर आपके साथ नाइंसाफी करेगा तो हाजी आरिफ सीना तानकर आपके हक की लड़ाई लड़ने के लिए हमेशा खड़ा है। इसलिये 11 मई को एकजुट होकर अधिक से अधिक अपनी कीमती वोट का इस्तेमाल करें अपनी वोट को पतंग के निशान पर डालें जिससे हज्जन हंसार पत्नी हाजी आरिफ अली को कामयाब बनायें एआईएमआईएम को मजबूत बनाये।

इतने महंगे पिस्टल कहां से आये?

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा, “अतीक व अशरफ को पुलिस कस्टडी में मार दिया गया। एनकाउंटर से लोकतंत्र कमजोर होता है, एनकाउंटर से जनता का विश्वास कोर्ट से कम हो जायेगा, पुलिस से भी कम हो जायेगा, कोई अगर सत्ता में बैठकर तय करेगा कि कोर्ट फैसला नहीं करेगा, गोली से इन्साफ करूंगा तो इससे लोकतंत्र खत्म हो जायेगा। मुख्यमंभी बताएं कि झोंपडी में रहने वालों के पास 8-8 लाख रुपए के इतने महंगे पिस्टल कहां से आये, पाकिस्तान से आये, आईएसआई से आये?” बता दें कि औवेसी करीब एक घंटे मंच पर रहे जिसमें उन्होंने 30-35 मिनट भाषण दिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.