ट्रक चालक ने स्‍कूटी सवार को कुचल कर की मौत, जानें पूरा मामला..

साइड से निकलने के दौरान एक ट्रक चालक और स्कूटी सवार के बीच कहासुनी हो गई।

पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया

विवाद इतना बड़ा की स्कूटी सवार तक के आगे खड़ा हो गया और चालक को नीचे उतरने के लिए ललकारा। चालक ने पहले तो उसे हटाने के लिए कहा बाद में उसके ऊपर ट्रक चढ़ाकर कुचल डाला। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।

दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बचा था ऋषभ

पुलिस के मुताबिक, खड़खड़ी निवासी ऋषभ गंगा घाट पर पुल प्रसाद बेचने का काम करता था। वह अपनी स्कूटी से चंडी घाट चौक से गुजर रहा था। उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रक उसकी बगल से निकला, जिससे ऋषभ का बैलेंस बिगड़ गया और वह दुर्घटना का शिकार होने से बाल-बाल बच गया।

चालक से नीचे उतरने की जिद करने लगा ऋषभ

ऋषभ ने स्कूटी तेज भगाकर चंडी चौक के पास ट्रक को रोक लिया और अपनी स्कूटी उसके सामने लगा कर चालक को नीचे उतरने को कहा। इस बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी।

वारदात के बाद फरार हो गया ट्रक चालक

चालक उसे आगे से हटने के लिए कहने लगा और ऋषभ चालक से नीचे उतरने की जिद करने लगा। उसी दौरान चालक ने उसके ऊपर चढ़ाते हुए तो उसे कुचल दिया और फरार हो गया।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपित चालक को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने ऋषभ की पत्नी अनीता की तहरीर पर आरोपी चालक के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर खोजबीन करते हुए पुलिस ने आरोपित चालक मोनू कुमार निवासी ग्राम लतीफपुर थाना थडियाओ जिला फतेहपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया। शहर कोतवाल भावना कैंथोला ने बताया कि आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.