दूसरे वनडे की पिच से किसे मिलेगी मदद, जानें कैसा होगा विशाखापट्टनम के मौसम का हाल..

भारत-ऑस्‍ट्रेलिया के बीच आज विशाखापट्टनम के डॉ वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर दूसरा वनडे खेला जाएगा। भारतीय समयानुसार यह मुकाबला दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा। टॉस आधे घंटे पहले होगा। भारतीय टीम ने वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेले गए पहले वनडे को 5 विकेट से जीतकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई।

This image has an empty alt attribute; its file name is %E0%A4%93%E0%A5%A6.webp

भारतीय टीम को कप्‍तान  की वापसी से मजबूती मिलेगी। ऑस्‍ट्रेलिया को उम्‍मीद होगी कि डेविड वॉर्नर और एलेक्‍स कैरी दूसरे वनडे के लिए उपलब्‍ध रहे। बता दें कि  के बीच अब तक कुल 144 वनडे मैच खेले गए हैं। ऑस्‍ट्रेलिया ने इसमें से 80 जबकि भारत ने केवल 54 मैच जीते हैं। 10 मैचों का परिणाम नहीं निकला है।

वैसे, भारत में दोनों बीच की टक्‍कर बराबर की हो गई है। दोनों टीमों के बीच भारत में कुल 65 वनडे खेले हैं। मेहमान टीम ने भारत में 30 वनडे जीते जबकि टीम इंडिया 30 मुकाबले जीतने में सफल रही है। चलिए अब दूसरे वनडे की पिच रिपोर्ट और मौसम के हाल पर नजर डालते हैं।

IND vs AUS 2nd Odi Pitch Report

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच मुकाबला डॉ वाय एस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। यहां की पिच बल्‍लेबाजों के लिए मददगार मानी जाती है। विशाखापट्टनम ने अब तक भारत के 9 मैचों की मेजबानी की है, जिसमें टीम इंडिया ने सात मैच जीते, एक गंवाया और एक मैच टाई रहा। इस मैदान पर हाई स्‍कोरिंग मैच देखने को मिल सकता है। यहां जब दिसंबर 2019 में आखिरी वनडे खेला गया था, तब भारत ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ 387/5 का स्‍कोर बनाया था।

IND vs AUS 2nd Odi Visakhapatnam’s Weather Forecast

भारत और ऑस्‍ट्रेलिया के बीच दूसरे वनडे में बारिश विलेन बन सकती है। विशाखापट्टनम में दिन के समय में बारिश की संभावना बनी हुई है। दिन में बादल घिरे हुए रहेंगे और मौसम भी ठंडा रहने की उम्‍मीद है। विशाखापट्टनम में 13 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की उम्‍मीद है। यहां उमस 79 प्रतिशत तक रहने की अपेक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.