नोएडा में दुकानदार थूक मिलाकर दे रहा था जूस

लोगों ने जब दुकानदार की इस हरकत का विरोध किया तो उनके साथ अभद्रता शुरू कर दी। भीड़ देख दोनों आरोपी स्टॉल छोड़कर फरार हो गए।

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले के नोएडा के सेक्टर 121 में स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी के पास जूस दुकानदार और कर्मचारी ने दंपती को थूक मिला कर गन्ने का जूस दिया। दंपती के विरोध करने पर दोनों आरोपियों ने अभद्रता कर दी। इसके बाद आसपास के लोग इक्ट्ठा हो गए। ममाले की शिकायत के बाद कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने दोनों आरोपियों गोंडा निवासी साहेब आलम और बहराइच निवासी जमशेद खान को गिरफ्तार कर लिया है।

सेक्टर-121 स्थित क्लियो काउंटी सोसाइटी निवासी क्षितिज भाटिया शनिवार शाम को पत्नी के साथ सोसाइटी के गेट नंबर एक के बाहर गन्ने का जूस बेचने वाले के पास गए थे। वहां दो गिलास गन्ने के जूस का ऑर्डर किया। आरोप है कि जूस बेचने वाले ने ग्लास में तीन से चार बार थूक दिया। दंपती ने दुकानदार की इस हरकत का विरोध किया। जिस पर दोनों ने अभद्रता शुरू कर दी। लोगों की जुटती देख दोनों आरोपी स्टॉल छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की है कि यह घटना उनके धर्म और स्वास्थ्य के लिए असहनीय है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.