पार्टी के दौरान हंसी-मजाक में तमंचे से चली गोली, युवक के पेट में लगा छर्रा…हालत नाजुक

कस्बा के संजय नगर मोहल्ले में सोमवार की देर शाम खाली प्लाट पर कुछ युवक पार्टी कर रहे थे। दोस्तों के बीच हंसी-मजाक के दौरान तमंचे से फायर हो गया। इसमें एक युवक के पेट में छर्रा लग जाने से अफरातफरी मच गई। साथी उसे लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार करते हुए उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई रेफर कर दिया। चिकित्सक की सूचना पर पुलिस ने मामले की जांच-पड़ताल शुरू की है।

संजय नगर मोहल्ला निवासी 27 वर्षीय बंटू उर्फ पंकज पुत्र छोटेलाल सोमवार की रात अपने तीन साथियों के साथ पार्टी कर रहा था। मौज मस्ती के दौरान तमंचे से फायर हो गया। इसमें बंटू की नाभी में छर्रा जा लगा। यह देख उसके साथी सहम गए। हिम्मत जुटाते हुए उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। चिकित्सक ने उपचार करते हुए मामला संदिग्ध देख पुलिस को सूचना दी। थाना से पहुंचे सिपाहियों ने साथ आए लोगों से पूछताछ की। घायल की हालत में सुधार न होता देख उसे सैफई रेफर कर दिया गया।

चिकित्सक के मुताबिक घायल के पेट में छर्रा अभी मौजूद है। जानकारी होने पर मंगलवार सुबह रिश्तेदार पहुंचे थे। कस्बा इंचार्ज प्रदीप अवस्थी ने बताया कि तमंचे से फायर किए जाने की सूचना मिली थी। स्वजन से पूछताछ की गई है। पार्टी के दौरान मौज-मस्ती में घटना हो जाने की बात सामने आ रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.