बंटी और बबली का ये जोड़ा अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर करते थे ठगी..

छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने कोलकाता से एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। बंटी और बबली का ये जोड़ा फर्जी डेटिंग कॉल सेंटर चलाते थे और लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ठगी करते थे।

छत्तीसगढ़ की दुर्ग पुलिस ने से एक प्रेमी युगल को गिरफ्तार किया है। बंटी और बबली का ये जोड़ा फर्जी डेटिंग कॉल सेंटर चलाते थे और लोगों के अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर ठगी करते थे।

पुलिस ने 18 मार्च को दोनों आरोपियों को उनकी ही शादी से महज दो घंटे पहले पकड़ा। दोनों को कोर्ट में पेश किया गया और ट्रांजिट रिमांड पर लेकर दुर्ग पहुंची है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है।

ऐसे पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपी

जानकारी के मुताबिक, 10 मार्च को एक बुजुर्ग ने  के मामले में पद्मनाभपुर थाने में शिकायत दर्ज की थी। शिकायत के मुताबिक, 66 वर्षीय बुजुर्ग के पास एक डेटिंग साइट का मैसेज आया था। उस मैसेज में दिए गए नंबर पर उन्होंने कॉल किया, जिसमें उन्हें रजिस्ट्रेशन प्रोसेस समझाया गया।

23 सिंतबर, 2022 को उन्होंने रजिस्ट्रेशन कराने के लिए पहले 149 रुपये और आइडी बनाने के नाम पर तीन हजार रुपये का भुगतान किया। इसके बाद एक महिला ने किया और बुजुर्ग को अपनी बातों में फंसाकर उसकी पूरी रिकॉर्डिंग कर ली। वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की घमकी देकर बुजुर्ग से 11 लाख रुपये ऐंठ लिए।

कोलकाता में चला रहे थे मिनी कॉल सेंटर

लगातार पैसे की ठगी से परेशान होकर बुजुर्ग ने तंग आकर पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों की कॉल डिटेल निकाली और लोकेशन  पता चली। पुलिस की एक टीम तुरंत कोलकाता पहुंची और आरोपियों की जानकारी जुटाने लगी। पुलिस को पता चला की सौम्य ज्योति दास और प्रिया मंडल एक मिनी कॉल सेंटर चलाते है। पुलिस ने दोनों पर 10 दिनों तक नजर रखी और 18 मार्च को दोनों को गिरफ्तार कर लिया

Leave a Reply

Your email address will not be published.