बरेली: कड़ाके की सर्दी का सिलसिला जारी, सुबह से छाया घना कोहरा!

बरेली में एक दिन की धूप के बाद फिर घना कोहरा छा गया। शीतलहर से लोगों की कंपकंपी छूट रही है। मौसम विभाग के मुताबिक दिनभर कोल्ड डे जैसी स्थिति बनी रहेगी।

बरेली से कड़ाके की सर्दी का सिलसिला जारी है। फिलहाल शीतलहर से राहत मिलने की उम्मीद नहीं है। बुधवार दोपहर कुछ समय के लिए धूप निकली थी, इससे पारा भी कुछ चढ़ा। बादल होने के कारण धूप बेअसर रही। शीतलहर से लोग कंपकंपाते रहे। बृहस्तपिवार सुबह फिर घना कोहरा छा गया। मौसम विभाग के मुताबिक दिनभर कोल्ड डे जैसी स्थिति बनी रहेगी।

मौसम विभाग ने तीन दिन और सर्दी का सितम जारी रहने का अनुमान जताया है। मंगलवार को अधिकतम तापमान 11.1 और न्यूनतम 4.0 डिग्री सेल्सियस के आसपास दर्ज किया गया था। बुधवार को दो डिग्री इजाफा के साथ अधिकतम तापमान 13.6 और न्यूनतम 6.6 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहा।

सर्द हवा से कांपे लोग
कोहरे के कारण मंगलवार और बुधवार सुबह दृश्यता 50 से 200 मीटर तक रही। बृहस्तपिवार को भी यही हाल है। इससे पहले बुधवार को कोहरा और बादलों के बीच सूर्यदेव कुछ देर के लिए चमके, लेकिन सर्द हवा के कारण कंपकंपी बरकरार रही। इस दौरान ठंड से बचाव के लिए दिन में भी लोग जगह-जगह अलाव तापते नजर आए।

मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट जारी करते हुए अगले दो-तीन दिन तक शीतलहर का पूर्वानुमान जताया है। हालांकि, इस दौरान कुछ समय के लिए धूप भी खिल सकती है, लेकिन कंपकंपी से राहत मिलने की फिलहाल उम्मीद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.