‘ब्लू बीटल’ की कहानी का अब ओटीटी विस्तार

फिल्म ‘ब्लू बीटल’ डीसी कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को दर्शको ने काफी प्यार दिया था। इस फिल्म की कहानी जैमी रेयेस के इर्द -गिर्द घूमती है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सीरीज की कहानी फिल्म की कहानी से अलग होने वाली है

फिल्म ‘ब्लू बीटल’ के दीवानों के लिए बड़ी खबर आ रही है। सूत्रों की मानें तो वार्नर ब्रदर्स एनीमेशन और डीसी स्टूडियो इस फिल्म को एक कॉमिक चरित्र पर आधारित एक एनिमेटेड सीरीज के रूप में इसे विकसित करने जा रहे हैं। एंजेल मैनुअल सोटो के निर्देशन में बनने जा रहे इस शो को गैरेथ डननेट अल्कोसर लिखने वाले हैं। आइए आपको बताते है इस एनिमेटेड सीरीज में क्या खास होने वाला है।

‘ब्लू बीटल’ पर बनेगी एनिमेटेड सीरीज
फिल्म ‘ब्लू बीटल’ डीसी कॉमिक बुक पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म को दर्शको ने काफी प्यार दिया था। इस फिल्म की कहानी जैमी रेयेस के इर्द -गिर्द घूमती है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तो सीरीज की कहानी फिल्म की कहानी से अलग होने वाली है। हालांकि अभी तक सीरीज में कौन से कलाकार मुख्य भूमिका निभाएंगे इस विषय में कोई भी बात साफ नहीं हुई है। इस शो में ‘ब्लू बीटल’ अपनी खुद की कहानी बनाएगा और ऐसा माना जा रहा है कि शो की सफलता के बाद जोलो मैरिड्यूना द्वारा निर्मित इस ‘ब्लू बग’ की कहानी एक बार फिर से बड़े परदे पर लौटेगी।

जैमी रेयेस और जेनी कोर्ड की कहानी
फिल्म ‘ब्लू बीटल’ में जैमी रेयेस की कहानी को दिखाया गया था। यह किरदार 1939 में फॉक्स कॉमिक्स के लिए चार्ल्स वोज्टकोव्स्की ने लिखा था। सबसे पहले जैमी रेयेस साल 2006 में हाई-टेक एलियन वाले कॉमिक पुस्तकों में दिखाई दिए थे। दर्शकों जैमी रेयेस का किरदार काफी पसंद आया था। गैलेन वैसमैन जो फिल्म ‘ब्लू बीटल’ में ईपी थे वे डीसी स्टूडियो के लिए इस एनिमेटेड टीवी शो की देख-रेख करने वाले हैं।

‘ब्लू बीटल’ आम इंसान से सुपरहीरो बनने की गाथा
‘ब्लू बीटल’ में जॉर्ज लोपेज, एड्रियाना बर्राजा, डेमियन अल्कजार, एल्पिडिया कैरिलो, हार्वे गुइलेन, राउल ट्रूजिलो और बेकी जी अहम भूमिकाओं में नजर आए थे। अब देखना दिलचस्प होगा कि एनिमेटेड शो में कौन कौन से कलाकार को शामिल किया जायेगा। वहीं फिल्म में ‘ब्लू बीटल’ सूट के पीछे की आवाज खाजी-दा की थी। इस फिल्म में एक आम इंसान से सुपरहीरो बनने की संघर्ष गाथा को दिखाया गया था। सूत्रों के मुताबिक शो की कहानी फिल्म की कहानी से अलग होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.