मुरादाबाद: भाजपा एससी-एसटी मोर्चा के जिला मंत्री को जमीन विवाद में गोली मारी

घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण जमीन संबंधी विवाद बताया जा रहा है।

कांठ में विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री एवं भाजपा एससी एसटी मोर्चा के जिला मंत्री मोहित कुमार को दो युवकों ने तमंचे से गोली मारकर घायल कर दिया। घायल नेता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में पुलिस अमित और कपिल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना का कारण जमीन संबंधी विवाद बताया जा रहा है।

छजलैट थाना क्षेत्र के गांव छज्जूपुरा दोयम निवासी मोहित कुमार विश्व हिंदू महासंघ के प्रदेश मंत्री और भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला मंत्री हैं। 29 मार्च की शाम करीब सात बजे छजलैट के गांव संदलीपुर निवासी कपिल ने मोहित को फोन कर चमन की दुकान पर बुलाया। जहां से वह मोहित को बाइक पर बैठाकर खेत पर ले गया। खेत पर पहले से ही छज्जूपुरा दोयम निवासी अमित भी मौजूद था।

आरोप है रंजिशन अमित व कपिल ने मोहित के मारपीट की। विरोध करने पर कपिल ने तमंचे से मोहित पर फायरिंग कर दी। गोली से मोहित घायल हो गए। परिवार के लोगों ने घायल नेता को कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया। रविवार को होश में आने पर मोहित ने परिवार वालों को घटना की जानकारी दी। मोहित के भाई मुकेश कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर अमित और कपिल के खिलाफ हत्या के प्रयास और जानलेवा हमले की धारा में रिपोर्ट दर्ज कराया है।

मुकेश का कहना है कि एक ग्राम समाज की भूमि को लेकर विवाद चल रहा है। जिससे अमित पक्ष के लोग मोहित से रंजिश रखते हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच और आरोपियों को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है कि कपिल घटना के बाद भाग निकला था। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। इस बारे में पूछने पर जिलाध्यक्ष आकाश पाल ने बताया कि अमित उनकी पार्टी से जुड़े हैं। पुलिस इस मामले में कार्रवाई करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.