‘राहुल गांधी लाहौर से शुरू करें भारत जोडो यात्रा’, भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस नेता पर साधा निशाना; पढ़िये पूरी ख़बर

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी शनिवार शाम को बरेली पहुंचे। यहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता की। इस दौरान भूपेंद्र चौधरी ने कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश का विभाजन कांग्रेस ने कराया। राहुल गांधी अब भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर गुमराह कर रहे हैं। भारत जोड़ो यात्रा का मतलब क्या है। राहुल गांधी को लाहौर, कराची, काबुल से भारत जोड़ो यात्रा शुरू करनी चाहिए।

शनिवार देर शाम भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी यहां एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने बरेली पहुंचे थे। इससे पहले कुछ देर सर्किट हाउस में उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कांग्रेस और इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के नाम पर कुछ लोग लाइमलाइट में बने रहना चाहते हैं और जनता का ध्यान प्रमुख मुद्दों से हटाना चाहते हैं। देश मोदी के साथ है। भारत हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है।

उन्होंने कहा कि भारत अखंड है। भारत कश्मीर से कन्या कुमारी और गुजरात से मणिपुर तक है। भारतीय टीम के क्रिकेटर मोहम्मद शमी के गांव को लेकर की गई मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की घोषणाओं का भी उन्होंने स्वागत किया। इस दौरान वन राज्यमंत्री डॉ. अरुण कुमार, सांसद संतोष गंगवार आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.