शालीन को लेकर दलजीत ने कही ये बात..

एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। इस बीच उन्होंने एक्स हसबैंड शालीन भनोट को लेकर बात की और उन्हें करियर में आगे बढ़ते रहने के लिए विश किया।

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा बटोर रही हैं। बिग बॉस 16 के दौरान कंटेस्टेंट शालीन भनोट को लेकर अभिनेत्री लाइमलाइट में आई थीं। तब से हो दोनों खबरों में बने हुए हैं।शालीन भनोट को टीवी शो में मिलने पर दलजीत कौर ने खुशी जताई। एक्ट्रेस ने टैबलॉयड संग बातचीत में कहा, ‘मैं शालीन के लिए बहुत खुश हूं कि उन्हें टीवी शो बेकाबू के रुप में इतना बड़ा ब्रेक मिला, वो बेहद अच्छे डांसर और एक्टर हैं। मैं चाहती हूं कि वो अपने जीवन में हमेशा तरक्की करें। वो मेरे लिए और बेटे जेडन के लिए बहुत खुश हैं

बिग बॉस में दलजीत ने किया सपोर्ट

दरअसल, दलजीत कौर ने एक्स हसबैंड को बिग बॉस के दौरान सपोर्ट किया था। उन्होंने एक्टर का एक वीडियो शेयर करते हुए उनके लिए एक नोट लिखा था। तब से लेकर अब तक कई मौकों पर दोनों सुर्खियां बटोर चुके हैं।

शादी की तैयारियों में बिजी दलजीत

दलजीत कौर ने हाल ही में घोषणा की थी वो मंगेतर निखिल पटेल के साथ शादी करने जा रही हैं। अब कुछ ही दिनों में एक्ट्रेस की शादी है, जिसकी वो जोर-शोर से तैयारियां कर रही हैं। इस बीच दलजीत ने शालीन को लेकर बात की और उन्हें करियर में आगे बढ़ने के लिए बधाई दी।

करियर में अच्छा करें शालीन

अपनी शादी पर शालीन के रिएक्शन को लेकर बात करते हुए दलजीत ने कहा, ‘शालीन मेरी शादी को लेकर खुश हैं। शालीन और मेरे संबंध काफी अच्छे हैं। दरअसल, मैं ही शालीन पर कई बार गुस्सा हो जाती हूं, लेकिन मैं हमेशा उनका अच्छा चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वो हमेशा आगे बढ़ते रहे और इस वक्त वो करियर में बेहतर कर रहे हैं, जो मुझे बहुत खुशी देता है। उनका शो जल्द आने वाला है, जो 18 मार्च को लॉन्च होने जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.