‘पुष्पा’ के निर्माता को मिली सनी देओल की ‘फायर’

सनी देओल और टॉलीवुड निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी एक एक्शन फिल्म लेकर आने वाले हैं। फिल्म की आधिकारिक घोषणा एक पोस्टर जारी करते हुए कर दी गई है। जारी हुए पोस्टर में फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की उम्मीद दी गई है।

सनी देओल के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। अभिनेता एक्शन से भरा एक नया प्रोजेक्ट लेकर आ रहे हैं। दक्षिण भारतीय निर्देशक गोपीचंद सनी देओल के साथ एक बड़ी एक्शन फिल्म बनाने जा रहे हैं। फिल्म का पहला पोस्टर सामने आ चुका है, जिसे अस्थायी रूप से ‘एसडीजीएम’ नाम दिया गया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

धमाकेदार एक्शन का दावा
दक्षिण भारत की चर्चित फिल्म ‘वीरा सिम्हा रेड्डी’ की सफलता के बाद टॉलीवुड निर्देशक गोपीचंद मालिनेनी ने रवि तेजा के साथ एक परियोजना की घोषणा की थी, जिसे किन्हीं कारणों से रोक दिया गया था। अब निर्देशक ने एक रोमांचित करने वाली घोषणा की है। वह बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के साथ एक्शन से भरपूर नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। मैत्री मूवी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, ‘देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म के लिए रास्ता बनाइए। ‘एसडीजीएम’, स्टारिंग एक्शन सुपरस्टार सनी देओल।’

जल्द शुरू होगी शुटिंग
बता दें कि मैत्री मूवी मेकर्स और पीपल मीडिया फैक्ट्री ‘एसडीजीएम’ के निर्माण के लिए साथ आए हैं। उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए एक घोषणा पोस्टर का अनावरण किया है और खुलासा किया है कि शूटिंग जल्द ही शुरू होगी।

ये लोग होंगे फिल्म का हिस्सा
थमन फिल्म का संगीत, ऋषि पंजाबी छायांकन और अविनाश कोला प्रोडक्शन डिजाइन की कमान संभालेंगे प्रशंसक यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि इस उच्च-बजट वाली फिल्म में और कौन-कौन शामिल होंगे। हालांकि, इसे लेकर अभी तक इतना ही अपडेट सामने आया है।

सनी देओल का वर्क फ्रंट
अभिनेता सनी देओल को आखिरी बार उनकी ही फिल्म ‘गदर’ के सीक्वल ‘गदर 2’ में देखा गया था। उनके आगामी कार्यों की बात करें तो वह अपनी बहुचर्चित फिल्म ‘बॉर्डर 2’ में नजर आएंगे। हाल ही में, ‘बार्डर’ फिल्म ने अपने रिलीज के 27 साल पूरे किए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.