आलिया के बाद गोपाल वर्मा ने रणवीर सिंह का किया समर्थन, महिला-पुरुष को लेकर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट ने हंगामा मचा दिया है। रणवीर ने ये फोटोशूट एक मैगजीन के लिए करवाया है। कई लोग इस फोटोशूट का सपोर्ट कर रहे हैं और वहीं कई लोग इस फोटोशूट का विरोध भी करते हुए दिखाई दे रहे है। रणवीर के विरुद्ध इस केस को लेकर शिकायत भी दर्ज की जा चुकी है। अब फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने भी रणवीर का सपोर्ट किया है।

राम गोपाल वर्मा ने बोला है कि ‘सोचिए, यह उनका तरीका है जेंडर इक्वॉलिटी की मांग करने का। अगर एक महिला अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती है तो कोई पुरुष क्यों नहीं दिखा सकते। यह बिल्कुल ढोंग है कि पुरुषों को अलग स्टैंडर्ड से जज किया जा रहा है। आदमियों के पास भी महिलाओं के बराबर अधिकार होने चाहिए।’ राम गोपाल वर्मा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बोला है कि- ‘मुझे लगता है कि भारत अब फाइनली उस स्थिति में पहुंच चुका है। मुझे लगता है कि रणवीर ने इसके जरिए जेंडर इक्वॉलिटी पर अपना पक्ष रखा है।’ 

बता दें इससे पहले रणवीर की को-स्टार आलिया भट्ट भी उनका सपोर्ट भी कर दिया है। आलिया ने बोला है कि  ‘मुझे अपने फेवरिट रणवीर सिंह के बारे में कुछ भी निगेटिव सुनना पसंद नहीं है। मैं ऐसे सवालों को झेल भी नहीं सकती क्योंकि मैं उन्हें पसंद करती हूं। उन्होंने मूवी में बेहतरीन काम किया है इसलिए हमें उनको केवल अपना प्यार देना चाहिए।’ जिसके उपरांत दोस्त अर्जुन कपूर ने भी रणवीर का सपोर्ट  कर दिया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.