चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं कपल को पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार..

छत्तसीगढ़ के दुर्ग जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। जांच में पता चला है कि बाइक चोरी की थी।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बाइक पर रोमांस करते हुए कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में एक्शन लिया है। कथित वीडियो में एक लड़का और लड़की चलती बाइक पर ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। लड़का बाइक चला रहा है और लड़की बाइक की टंकी पर लड़के की तरफ मुंह करके बैठी हुई है। दोनों एक दूसरे से गले मिलते हुए नजर आ रहे हैं।

पुलिस ने किया गिरफ्तार

मामले को लेकर एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि एक कपल का वीडियो वायरल हुआ जो लापरवाही से गाड़ी चला रहे थे और अश्लील हरकत कर रहे थे। पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और मामला दर्ज किया। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में ये भी सामने आया है कि कपल के पास कागज नहीं थे और वो चोरी की बाइक चला रहे थे

बाइक जब्त

एसपी अभिषेक पल्लव ने बताया कि वो जिस बाइक पर सवार थे, उसमें रजिस्ट्रेशन प्लेट नहीं थी और जांच के दौरान पता चला कि बाइक एक साल पहले एक गांव से चोरी हुई थी। बाइक का बाजार मूल्य 1.50 लाख रुपए है, लेकिन युवक ने बिना कागजात के बाइक को 9 हजार रुपए में खरीद लिया था। बाइक जब्त कर ली गई है।

लखनऊ से भी सामने आया था मामला

बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में भी इसी तरह का मामला सामने आया था, जहां नाबालिग लड़की के साथ लड़के ने बाइक पर रोमांस किया। इस मामले में पुलिस ने लड़के के खिलाफ एक्शन लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.