जानिए मूलांक 4 वालों के लिए करियर, धन, लव लाइफ की दृष्टि से कैसा रहेगा नया साल..

अंक शास्त्र के अनुसार मूलांक 4 वालों के लिए नया साल काफी अच्छा जाने वाला है। करियर में नई उड़ान भरेंगे। लव लाइफ भी अच्छी जाने वाली है। जानिए तिथि के अनुसार कैसा रहेगा नया साल।

 नया साल शुरु होने में बस एक दिन बाकी है। नए साल को लेकर लोग बहुत एक्साइटेड रहते है और ये जानने के इच्छुक रहते हैं कि आने वाला साल उनके जीवन के लिए कैसा रहने वाला है। ऐसे में आप मूलांक के द्वारा जान सकते हैं अपना भविष्य। जो जानते हैं मूलांक 4 के बारे में। जिन लोगों का जन्म 4, 12, 22, या 31 तारीख को हुआ है, उन लोगों का मूलांक 4 होता है। जानिए पल्लवी एके शर्मा से मूलांक 4 वालों के लिए करियर, धन, लव लाइफ की दृष्टि से कैसा रहेगा नया साल 2023

स्वास्थ्य

इस मूलांक के लोगों का ज्यादा सोचना चिंता का विषय हो सकता है। साल का पहले छह महीने स्वास्थ्य के लिए थोड़े चुनौतीपूर्ण हो सकते हैं। वहीं दूसरे छह महीने में किसी प्रकार की सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है। जिससे रिकवर होने में थोड़ा ज्यादा समय लग सकता है। तो सेहतमंद बने रहने के लिए एक्सरसाइज करने की आदत डालें।

करियर

ये साल आपके काम के लिहाज से बेहतर रहने वाला है। विदेश में नौकरी करने के अवसर प्राप्त होंगे। आयात- निर्यात के क्षेत्रों में काम कर रहे लोगों की तरक्की होगी। जॉब करने वालों के लिए साल का पहला 6 महीने फायदेमंद साबित होंगे। अगर आप पार्टनरशिप बिजनेस कर रहे हैं तो साल के दूसरे भाग यानी 6 महीने में सावधानी बरतें।

लव लाइफ

इस मूलांक के लोग साल के पहले 6 महीने अपने रिश्ते को लेकर सावधान रहें। विवाद के कारण रिश्ते में दरार आ सकती है। साल बीतने के साथ रिश्ते में सुधार आएगा। जून में विवाह का योग भी बन सकता है।

शिक्षा

शिक्षा के लिहाज से ये साल आपके लिए भाग्यशाली रहेगा। अच्छे परिणाम पाने के लिए औसत से ज्यादा मेहनत करनी पड़ेगी। विदेश में पढ़ रहे छात्रों के लिए ये साल उपलब्धियों से भरा होने वाला है। स्कॉलरशिप का इंतजार करने वाले छात्रों को अच्छी खबर मिलेगी ।

शुभ रंग – हल्का नीला, हल्का पीला सादा और धारीदार।

शुभ दिशा – प्रतिदिन सूर्योदय या सूर्यास्त के समय उत्तर पश्चिम या दक्षिण पूर्व दिशा में बैठें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.