डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी..

डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपित डेयरी मालिक राशिद और हत्यारोपी सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

 पटेलनगर स्थित मुस्लिम बस्ती में डेयरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की उसके साथ ही काम करने वाले साथी ने हत्या कर दी। पुलिस को गुमराह करने के लिए डेयरी मालिक राशिद ने पहले तो इसे सड़क हादसा बताया।

पूछताछ में पता चला कि मामला हत्या का है। पुलिस ने आरोपित डेयरी मालिक राशिद और हत्यारोपी सुरेश के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर सुरेश को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर सूर्यभूषण नेगी ने बताया कि अफजाल निवासी ग्राम बादशाहपुर थाना बिहारीगढ़ सहारनपुर और सुरेश निवासी नन्हेड़ा सहारनपुर कारगी चौक स्थित मुस्लिम बस्ती राशिद डेयरी में काम करते थे। दोनों डेयरी के ऊपर बने कमरे में रहते थे।

शनिवार रात दोनों ने बैठकर पहले तो काफी शराब पी उसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। आरोप है कि सुरेश ने अफजाल के सिर, मुंह और पैर पर लकड़ी के फट्टे से वार कर दिए, जिससे उसकी मौत हो गई। पूछताछ में पता चला कि आरोपित सारी रात उसी कमरे में शव के साथ रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.