दरियापुर गांव के बाहर कटहल के पेड़ पर शख्स का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला..

पिपरी क्षेत्र के दरियापुर गांव के बाहर एक बगीचे में कटहल के पेड़ पर मंगलवार की सुबह शख्स का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला। इसकी जानकारी होने पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।

बहरहाल, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं, फोरेंसिक टीम के साथ पिपरी इंस्पेक्टर श्रवण कुमार ने मौके का निरीक्षण किया और कानूनी औपचारिकता पूरी की।

दरियापुर गांव निवासी 45 वर्षीय गुलाब सिंह पुत्र स्वर्गीय राम प्रताप खेती करके तीन बच्चों और पत्नी का भरण-पोषण करते थे। सोमवार की रात में खाना खाने के बाद वह स्वजन के साथ घर में सोए हुए थे। रात में वह संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक लापता हो गए।

सुबह उठने पर परिजनों ने उन्हें घर में नहीं देखा तो उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई। इस बीच उनका शव घर से करीब पांच सौ मीटर की दूर स्थित बाग में कटहल के पेड़ से फंदे पर लटकते हुए मिला। शव के समीप कुर्सी भी पड़ी थी।

मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजन मौत को कारण नहीं बता सके लेकिन हत्या की आशंका जताई है। हत्या करने को लेकर परिजनों ने किसी पर फिलहाल आरोप नहीं लगाया है।

इस संबंध में पिपरी इंस्पेक्टर का कहना है कि स्वजन ने किसी पर कोई आरोप नहीं लगाया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता लग सकेगा और उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.