प्यार में धोखा खाई एक युवती इंसाफ के भवनाथपुर थाना पहुंची, जानें क्या है पूरा मामला..

प्यार में धोखा खाई एक युवती इंसाफ के भवनाथपुर थाना पहुंची। युवती ने बताया कि आठ साल पूर्व रांची से रामगढ़ जाने के क्रम में भवनाथपुर थाना क्षेत्र के बनसानी पंचायत के भवरिया टोला निवासी कामेश्वर यादव के पुत्र आनंद यादव से उसे प्यार हो गया। इसके बाद दोनों के बीच लंबी रिलेशनशिप में रहने के बाद आनंद कुमार यादव उसे लेकर 30 अगस्त 2021 को सासाराम अपने बुआ के घर चला आया। वहां जाकर गुपचुप तरीके से मांग में सिंदूर भरकर शादी कर ली।

युवती ने बताया कि शादी कर के दोनों साथ तीन माह तक सासाराम में ही बुआ के घर में रह रहे थे। तीन माह बाद दोनों साथ में मायके आए तो उसे छोड़ कर अपने घर भवनाथपुर चला गया। जब तीन माह तक वह वापस नहीं आया तो भवनाथपुर थाना पहुंचकर शिकायत की। थाना के पदाधिकारियों द्वारा युवक को बुलाया गया। इस दौरान पूछताछ करने के पश्चात शादी को स्वीकार करते हुए युवती को साथ मे रखने को तैयार हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आगे पीड़‍िता ने बताया कि इसके बाद वह उसे नोएडा ले आया, जहां चार माह साथ में रखा। फिर बाद में बोकारो में मायके छोड़ कर भवनाथपुर आ गया। सितंबर में जब युवती भवनाथपुर उसके पास आई तो एक माह भवनाथपुर में रेंट पर रूम लेकर साथ मे रहा और 10 अक्टूबर को रांची में शिफ्ट कर फिर आने का हवाला देते हुए चला गया।

तीन माह तक नहीं आने के बाद युवती ने पुनः भवनाथपुर उसे खोजने के लिए आई तो उसने वनसानी पंचायत के मुखिया एवं उसके पिता से मिलाया। इसके बाद मायके चला आया जहां शेविंग कराने के बहाने युवती का मोबाइल भी साथ में लेकर चला गया। काफी समय बाद जब वापस नहीं आया तो आभास हुआ कि वो फिर से भाग गया, जिसके बाद श्रीबंशीधर नगर स्थित महिला थाना पहुंची तो वहां से उसे भवनाथपुर थाना भेज दिया गया। भवनाथपुर थाना में उसे खोजने का आवेदन दिया, मगर उसका पता नहीं चल सका है। थाना प्रभारी सतीश कुमार महतो ने बताया कि युवती की ओर से आवेदन मिला है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.