महाराष्ट्र के भाजपा नेता राम कदम ने फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर विरोध किया जाहिर..

महाराष्ट्र के भाजपा नेता राम कदम ने फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग पर विरोध जाहिर किया है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म महाराष्ट्र में नहीं चल पाएगी।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण  की फिल्म ‘पठान का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही विवादों में घिर गया है। सोशल मीडिया पर फिल्म की जमकर आलोचना की जा रही है। इसके अलावा कई राज्यों में भी इसका विरोध हो रहा है। कुछ लोग तो फिल्म पर प्रतिबंध तक लगाने की मांग कर रहे हैं। इसी बीच, महाराष्ट्र में भाजपा नेता राम कदम भी खुलकर ‘पठान’ के विरोध में उतर गए हैं।

रुख साफ करें पठान के निर्माता

राम कदम ने शुक्रवार को ट्वीट कर ‘पठान’ फिल्म का विरोध किया। राम कदम ने कहा, ‘देश का साधू-संत के अलावा सोशल मीडिया पर लोग और कई हिंदू संगठन इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। महाराष्ट्र में अभी हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है। बेहतर होगा कि फिल्म निर्माता अपना रुख स्पष्ट करें।

उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म हो या सिरीयल हो, वो महाराष्ट्र में नहीं चल पाएगी। JNU धारी क्या जनेऊ धारी विचारधारा को जानबूझकर आहत करने का क्या ये दुस्साहस है?

विवाद पर बोले Shah Rukh Khan

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म के गाने पर हुए विवाद को लेकर प्रतिक्रिया दी है। कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी करें, लेकिन मेरे जै

Leave a Reply

Your email address will not be published.