मिलने से इनकार करने पर घर में सो रही युवती की चाकू से हत्या कर दी गई..

मिलने से इनकार करने पर घर में सो रही युवती की चाकू से हत्या कर दी गई। युवती के भाई ने आरोप लगाए हैं कि आरोपित बहन को परेशान कर रहा था। चाकू से मारकर हत्या की जानकारी मिलने पर पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।

उत्तर प्रदेश के  में सनसनीखेज घटना सामने आई है। यमुनानगर के मेजा इलाके में सोमवार तड़के घर में सो रहीकी चाकू मारकर  कर दी गई। युवती के भाई ने आरोप पड़ोसी युवक पर लगाए हैं। पुलिस वारदात की छानबीन कर रही है।

चाकू मारकर घर से भागा तो मां ने देखा

यमुना नगर के मेजा इलाके में प्रिया मिश्रा की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसौता गांव निवासी प्रिया की मां आशा और भाई विवेक का आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले नीरज पांडेय ने यह वारदात की है। नीरज सो रही प्रिया को चाकू मारकर भाग रहा था, तभी प्रिया की मां और भाई की नींद खुली और उसे दरवाजे से बाहर जाते देखा।00:00/00:22

शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है

35 वर्षीय नीरज पांडेय शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है। आरोप है कि वह बीए सेकंड ईयर में पढ़ने वाली प्रिया के पीछे लगा था। उसने प्रिया को मोबाइल फोन भी दिया था। आरोप है कि नीरज ने उसे फोन कर मिलने के लिए बुलाया और इनकार करने पर बौखलाहट में चाकू से गला काटकर हत्या कर दी। प्रिया के पिता विजय शंकर ट्रक ड्राइवर हैं।

घटनास्थल पर एसीपी मेजा विमल किशोर मिश्रा और थाना प्रभारी पहुंचे और फोरेंसिक टीम को बुलाकर जांच पड़ताल की। फरार नीरज पांडेय की तलाश में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.