सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स..

25 से 28 मई, 2023 के बीच होने वाली सीयूईटी यूजी परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी, NTA ने 25, 26, 27 और 28 मई, 2023 के लिए आयोजित होने वाली कॉमन यूनिवर्सिटी एंट्रेंस टेस्ट के लिए अहम डॉक्यूमेंट्स में से एक हॉल टिकट आधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जारी किया है। अब ऐसे में, जो भी कैंडिडेट्स इस प्रवेश परीक्षा में शामिल होने जा रहे हैं, वे पोर्टल पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं।

आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 25, 26, 27 और 28 मई 2023 को उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों को ऑफिशियल वेबसाइट से सीयूईटी (यूजी) 2023 हॉल टिकट डाउनलोड करना होगा। इसके लिए कैंडिडेट्स ( आवेदन संख्या और जन्म तिथि का उपयोग करके) अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की आवश्यकता है। वहीं, नीचे दिए गए आसान स्टेप्स को फॉलो करके भी प्रवेश पत्र को डाउनलोड कर सकते हैं। 

डाउनलोड करने के लिए फॉलो करें ये स्टेप्स

सीयूईटी यूजी एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट cuet.samarth.ac.in पर जाना होगा। अब होम पेज पर उपलब्ध सीयूईटी यूजी 2023 एडमिट कार्ड लिंक पर क्लिक करें। अब लॉगिन विवरण दर्ज करें और सबमिट पर क्लिक करें।आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा।। इसके बाद एडमिट कार्ड चेक करें और पेज डाउनलोड करें। अब आगे की जरूरत के लिए उसी की एक हार्ड कॉपी अपने पास रखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.