असम के मुख्यमंत्री ने किंग खान से जुड़ी हैरान करने वाली कही ये बात जिसे सुनकर लोगों ने दिया यह रिएक्शन..

शाह रुख खान इन दिनों अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म पहले गाने ‘बेशर्म रंग’ के सामने आने के बाद से ही चर्चा में बनी हुई है। अब जल्दी है मूवी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाली है। ऐसे समय में जब किंग खान की मूवी को रिलीज होने में सिर्फ 3 दिनों का वक्त रह गया है, तो असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने ऐसी बात कही है, जिसे सुन किंग खान के फैंस भी हैरान है।

4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी

शाह रुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की जगह- जगह प्रमोशन कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले बुर्ज खलीफा में उनकी फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया। ‘पठान’ का क्रेज पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। इस फिल्म के जरिए शाह रुख खान 4 साल बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। ऐसे भी अपने फेवरेट एक्टर को इतने लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस की बेताबी और बढ़ गई है।

एक और जहां हर तरफ शाहरुख खान और उनकी आने वाली फिल्म की बातें हो रही हैं। वहीं, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने फिल्म पठान को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा- ‘शाह रुख खान कौन?’ यह जवाब उन्होंने मीडियाकर्मियों के पूछे गए सवाल पर दिया।

लोगों ने दिया यह रिएक्शन

सीएम बिस्वा के इस बयान पर लोगों ने कई तरह के कमेंट किए हैं। एक यूजर ने कहा, ‘एक पांचवी पास स्टूडेंट से भी कम जनरल नॉलेज है इसका।’

एडवांस बुकिंग में तोड़े रिकॉर्ड

बात अगर ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग की करें, तो फिल्म ने अभी से रिकॉर्ड तोड़ना शुरू कर दिया है। फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट ने ट्वीट किया, ‘पठान की ट्रैफिक एडवांस बुकिंग इंडस्ट्री में सकारात्मकता लेकर आई है।’

इसी के साथ उन्होंने टॉप 3 एडवांस बुकिंग की भी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि पैंडमिक के बाद पहले दिन के अनुसार केजीएफ चैप्टर 2 की टिकट सेल 5.15 लाख, ब्रह्मास्त्र की 3.02 लाख और पठान की 2. 65 लाख है।

नेगेटिव किरदार में दिखेंगे जॉन अब्राहम

शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के अभिनय से सजी इस फिल्म में जॉन अब्राहम भी अपना टैलेंट दिखाएंगे। वह नेगेटिव किरदार में नजर आएंगे, जो पठान यानी कि शाहरुख खान को बर्बाद करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा देता है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.