आईपीएल 2023 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी..

आईपीएल 2023 के 56वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ होगी। राजस्थान हार की हैट्रिक लगा चुकी और संजू सैमसन की पिंक आर्मी जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी।

आईपीएल 2023 के 56वें मैच में राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी। हार की हैट्रिक लगा चुकी संजू सैमसन की पिंक आर्मी जीत की पटरी पर वापस लौटने को बेताब है। वहीं, दूसरी ओर, केकेआर लगातार दो जीत दर्ज करने के बाद फॉर्म में लौट चुकी है।

हार की हैट्रिक लगा चुकी है राजस्थान

राजस्थान रॉयल्स ने आईपीएल 2023 का आगाज धमाकेदार अंदाज में किया था, लेकिन आखिरी कुछ मैच पिंक आर्मी के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहे हैं। राजस्थान हार की हैट्रिक लगा चुकी है और केकेआर के खिलाफ टीम की जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। आखिरी मैच में टीम को 214 रन स्कोर बोर्ड पर लगाने के बावजूद हार का मुंह देखना पड़ा था। राजस्थान के बल्लेबाजों का प्रदर्शन इस सीजन उम्दा रहा है, लेकिन टीम के बॉलर्स आखिरी कुछ मैचों में फॉर्म में नजर नहीं आए हैं।

जीत की पटरी पर लौट चुकी है केकेआर

दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स ने आखिरी दोनों ही मैचों में जीत का स्वाद चखा है। आखिरी मैच में टीम ने पंजाब किंग्स को 5 विकेट से धूल चटाई थी। कोलकाता के लिए अच्छी खबर यह है कि आंद्रे रसेल गेंद के बाद अब बल्ले से भी फॉर्म में लौट चुके हैं।

वहीं, बतौर फिनिशर रिंकू सिंह टीम के लिए बेहद कारगर साबित हुए हैं। गेंदबाजी में युवा बॉलर हर्षित राणा अपनी छाप छोड़ने में सफल रहे हैं। वहीं, वरुण चक्रवर्ती और सुयश शर्मा की स्पिन जोड़ी ने भी बल्लेबाजों का जीना हराम किय है।

KKR vs RR संभावित प्लेइंग 11

कोलकाता नाइट राइडर्स संभावित प्लेइंग 11: जेसन रॉय, रहमानुल्लाह गुरबाज, नितीश राणा, वेंकटेश अय्यर, आंद्रे रसेल, रिंकू सिंह, शार्दुल ठाकुर, सुनील नरेन, हर्षित राणा, सुयश शर्मा, वरुण चक्रवर्ती।

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11: यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन, शिमरॉन हेटमायर, जो रूट, ध्रुव जुरैल, रविचंद्रन अश्विन, संदीप शर्मा, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, औबेड मेकॉय।

Leave a Reply

Your email address will not be published.