इमरान खान ने खूनखराबा का खेला नया कार्ड..

पाकिस्तान के रक्षा मंत्री ख्वाजा मुहम्मद आसिफ ने रविवार को पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सुप्रीमो इमरान खान पर पाकिस्तान को रक्तपात और अराजकता में ले जाने का आरोप लगाया और कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री को मदद के लिए सेना को बुलाना बंद करना चाहिए और अकेले राजनीति करनी चाहिए। 

सियालकोट में पत्रकारों से बात करते हुए, रक्षा मंत्री ने Pakistan Peoples Party के सह-अध्यक्ष आसिफ अली जरदारी पर हत्या की साजिश का आरोप लगाने के लिए पीटीआई प्रमुख की आलोचना करते हुए कहा कि इस तरह के बयान राजनीति को हिंसा की ओर मोड़ सकते हैं और देश में खून-खराबे का कारण बन सकते हैं।

द न्यूज इंटरनेशनल की रिपोर्ट में आसिफ के हवाले से कहा गया है कि पीटीआई के पास विधानसभाओं का मंच था जिसे उन्होंने खारिज कर दिया था और अब वे संस्थानों से कह रहे हैं कि वे सरकार के साथ बातचीत के लिए उन्हें सुविधा प्रदान करें।

देश के रक्षामंत्री ने इमरान खान पर हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने नया कार्ड खेला है, जिससे खूनखराबा हो सकता है। उन्होंने कहा, हो सकता है कि इमरान का मकसद  राजनीति में खूनखराबा कराना ही हो। ख्वाजा आसिफ ने कहा, चाहे वह जुल्फिकार अली भुट्टो की फांसी हो या बेनजीर भुट्टो की शहादत। पीपीपी ने कभी भी हिंसा का समर्थन नहीं किया और हमेशा साफ किया। उन्होंने कहा, आतंकवाद के खिलाफ युद्ध में पीपीपी ने बड़ी कुर्बानी दी है। इस जंग में बेनजीर भुट्टो ने अपनी जान दे दी और इतनी बड़ी घटना के बाद भी पीपीपी ने हिंसा का रास्ता नहीं अपनाया और लोकतंत्र का रास्ता अख्तियार किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.