कानपुर: मकान की चौथी मंजिल से गिरकर महिला की मौत

गुजैनी थाना क्षेत्र में एक महिला की चौथी मंजिल से गिरकर घायल हो गई। प्रेमी उसे अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद प्रेमी शव अस्पताल में छोड़कर भाग गया।

कानपुर में प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला की मकान की चौथी मंजिल से गिरकर मौत हो गई। डॉक्टर के महिला को मृत घोषित करने पर प्रेमी अस्पताल में शव छोड़कर भाग निकला। पुलिस के अनुसार मूलरूप से आजमगढ़ के थाना बुढ़नपुर के लोहरा गांव निवासी श्रद्धा मौर्य (32) पिछले कुछ समय से दबौली में अरुण राठौर के मकान में किराये पर रह रही थी।

गन फैक्टरी में काम करने वाले एन ब्लॉक गुजैनी निवासी आशीष खरे से उसका प्रेम संबंध था। एक दशक पहले श्रद्धा की शादी आजमगढ़ के श्रीकांत मौर्य से हुई थी। पति के साथ दिल्ली में रहती थी। शादी के दो साल बाद ही पति से अलग होने के बाद से श्रद्धा प्रेमी आशीष के साथ लिव इन में थी। परिजनों ने बताया कि कुछ दिन पहले आशीष और श्रद्धा में अनबन हो गई थी।

थाना प्रभारी बोले- जांच के बाद होगी कार्रवाई
इसके बाद से वह तनाव में चल रही थी। मंगलवार को आशीष उसे मिलने पहुंचा और इसी दौरान श्रद्धा मकान की चौथी मंजिल से गिर गई। आशीष उसे पहले एक निजी अस्पताल ले गया और वहां से हैलट रेफर कर दिया गया। यहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद श्रद्धा का शव अस्पताल में छोड़कर आशीष गायब हो गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने श्रद्धा के मायके वालों को जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि श्रद्धा ने खुदकुशी की या उसके साथ कुछ और हुआ, यह जांच के बाद ही पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.