कानपूर: रेल बाजार में युवक की नृशंस हत्या, लोहे की रॉड से बेरहमी से पीटा

कानपुर के रेल बाजार थाना क्षेत्र में देर रात खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जानकारी के अनुसार, युवक के सिर पर लोहे की रॉड से कई बार हमला किया गया है।
रेल बाजार निवासी मोहम्मद सुलेमान का छोटा बेटा इमरान (38) मंगलवार रात अपने दोस्त अफ्फान कुरैशी के साथ शादी समारोह में जाने के लिए निकला था। देर रात खून से लथपथ इमरान का शव उसके चाचा मोहम्मद असलम के घर के पास पड़ा मिला।
परिजन आनन फानन कांशीराम अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंचे एडीसीपी लाखन यादव ने बताया कि फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्रित किए हैं। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पिंटू सेंगर की हत्या में शामिल आरोपी का भाई है अफ्फान
इमरान के बड़े भाई मोहम्मद चांद ने बताया कि अफ्फान पिंटू सेंगर हत्याकांड में शामिल आरोपी फैजल का छोटा भाई है, जो जेल में बंद है। मंगलवार देर रात अफ्फान ही अपनी लाल रंग की कार से इमरान को लेकर गया था। परिजनों ने अफ्फान और साथियों के खिलाफ तहरीर दी है।

सिर से उठा पिता का साया
बताया जा रहा है कि इमरान के परिवार में पत्नी शबनम के अलावा तीन बेटियां आफरीन, मायरा और अकिफा हैं।  युवक की मौत से मासूम बच्चियों के सिर से पिता का साया उठ गया है। पत्नी का कहना है कि हमें कौन संभालेगा। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.